Advertisements

पंचकूला में स्कूल के बाहर 11वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या




Panchkula, 17 Sep, 2018 NewsRoots18
पंचकूला सेक्टर 7 के मेजर संदीप सागर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बाहर रंजिश में चाकूओं से गोद कर छात्र की हत्या कर दी गई। जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक विकास कुमार 11वीं कक्षा का छात्र था। विकास का स्कूल के ही छात्र से विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।



सोमवार को दोनों गुटों के कुछ लड़के स्कूल के बाहर खड़े थे। स्कूल की छुट्टी होते ही दोनों के बीच लड़ाई हुई। आइटीआइ की ड्रेस में आए कुछ लड़कों ने विकास की छाती में चाकू घोंप दिया। विकास को बचाने के लिए बीच में आए  10वीं कक्षा के सूरज के हाथ में भी लड़कों ने चाकू घोंप दिया।
विकास को चाकू मारने के बाद आरोपी आइटीआइ के छात्र मौके से फरार हो गए। इसके बाद स्कूल के टीचरों को पता चला कि छात्र को चाकू मार दिया गया है। छात्रों एवं टीचरों ने सूरज एवं विकास को नागरिक अस्पताल सेक्टर 6 पहुंचाया। डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे छात्र सूरज का इलाज चल रहा है।
घटना की सूचना मिलने के बाद एसीपी नूपुर बिश्नोई सहित सेक्टर 5 थाना प्रभारी एवं अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। विकास के पिता बनवारी लाल फैक्टरी में काम करते है और मीना ब्रिटिश स्कूल में काम करती हैं। विकास का परिवार गांव रैली सेक्टर 12ए में रहता है। एसीपी नूपुर बिश्नोई ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments