Advertisements

किसका दिन रहेगा शुभ,किसको होगा फायदा और नुकसान





Chandigarh, 14 Sep, 2018 NewsRoots18

   🌹आपका राशिफल🌹
*卐 गं गणपतये नमः 卐*
*टिप्स फॉर टुमॉरो* 13-09-2018 गुरूवार हमारी हर टिप्स ज्यादा से ज्यादा शेयर करे *सबका मंगल हो*


*आज ऋषि पंचमी - सर्वार्थ सिद्धि योग - विन्छुड़ो - वृद्धि योग - रवि योग - मातंगा योग - तिथि शुक्ल पंचमी और विशाखा नक्षत्र...

--- आज गणेश जी के पूजन के बाद *ॐ वक्रतुण्डाय हुम* यह मंत्र की ज्यादा से ज्यादा जप माला करे जो आपको लक्ष्मीवंत बनाएगा

*आज का मंत्र लेखन* - आज *ॐ एकदंताय नमः* यह मंत्र २१ बार लिख ( हो शके तो 108 बार लिखे )

*आज क्या करे* - आज कोई भी कार्य करे तो एक स्ट्रोंग मेंटल फोकस के साथ ही करे, आज खुद को सुन्दर बनाने के प्रयत्न करे, रोमेंस के लिए शुभ दिवस...

*आज क्या ना करे* - आज ट्रावेल ना करे, शादी ना करे इस बात का ध्यान रखे ...

*आज कहा जाना शुभ रहेगा* - कोई ऐसा धार्मिक स्थान जो उचाई पर हो यानी कोई पर्वत पर हो उसकी मुलाक़ात लेना शुभ हे ...

*आज सुबह 11 बजे से 1 बजे के बिच कोई भी शुभ कार्य ना करे*

*भोजन उपाय* - आज भोजन में मिष्ठान जरुर खाए ...

*दान पुण्य उपाय* - आज चावल और गुड का दान करे

*वस्त्र उपाय* - आज सफ़ेद और ब्ल्यू रंग के वस्त्र धारण करे परन्तु लाल रंग के वस्त्रो से परहेज करे

*वास्तु उपाय* - आज शाम घर में गुगुल और कपूर का धुप जरुर करे

*सावधानी रक्खे* - आज के ग्रहों के अनुसार आज जिन्हें *गुप्त रोग* की शिकायत ज्यादा रहती हे या फिर इससे जुडी कोई भी परेशानी ज्यादा रहती या ऐसी कोई भी समस्या से पीड़ित है वो आज अपने व्यवहार में एवं तामसी खान पान में सावधानी बरतें और ध्यान जरुर करे

*14 सितम्बर जिनका जन्म दिन हे* और जिनकी शादी की सालगिरह हे वो आज गणेश जी को दूर्वादल एवं गुलाब भेट करे




दिनाँक 14/9/2018
 *💮🚩 दैनिक राशिफल 🚩💮*

देशे ग्रामे गृहे युद्धे सेवायां व्यवहारके।
नामराशेः प्रधानत्वं जन्मराशिं न चिन्तयेत्।।
विवाहे सर्वमाङ्गल्ये यात्रायां ग्रहगोचरे।
जन्मराशेः प्रधानत्वं नामराशिं न चिन्तयेत्।।



🐏मेष
आज कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला आपको सीखनी पड़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। संतान की तरफ से निराशाजनक समाचार मिल सकता है। सांयकाल के समय कोई रूका काम बनने की संभावना है।

🐂वृष
आज का दिन संतोष और शांति का है। राजनैतिक क्षेत्र में किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी। शासन व सत्ता से गठजोड़ का लाभ मिल सकता है। रात्रि में कुछ अप्रिय व्यक्तियों से मिलने से अनावश्यक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है।

👫मिथुन
किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने का भय रहेगा। संतान की शिक्षा या किसी प्रतियोगिता में अशातीत सफलता मिलने से हर्ष होगा। सांयकाल में कोई रूका कार्य पूरा होगा।
🦀कर्क
आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति हो सकती है। यात्रा, देशाटन की स्थिति सुखद व लाभदायक रहेगी।
🐅सिंह
आमदनी के नए स्रोत बनेंगे। वाणी की सौम्यता आपको सम्मान दिलाएगी। प्रतियोगिता में विशेष सफलता मिलेगा। अधिक भागदौड़ और नेत्र विकार होने की संभावना है। शत्रु आपस में लड़कर ही नष्ट हो जाएंगे। 


🙎‍♀कन्या
व्यापार के क्षेत्र में जारी प्रयासों में अकल्पनीय सफलता प्राप्त होगी। संतानपक्ष से भी संतोषजनक समाचार मिलेगा। दोपहर बाद किसी कानूनी विवाद या मुकदमों में जीत आपके लिए खुशी का कारण बन सकती है।

⚖तुला
 आज आपके चारों ओर सुखद वातावरण रहेगा। घर परिवार के सभी सदस्यों की खुशियां बढ़ेगी। कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है। पर्याप्त मात्रा में धन हाथ में आ जाने का सुख मिलेगा।


🦂वृश्चिक
सहकर्मियों के सहयोग से आज आप एक परियोजना को पूरा करने में सफल रहेंगे। आपकी रचनात्मक क्षमता बढ़ेगी। परिस्थितियों का आकलन करें और फिर दिल और दिमाग की बात सुनकर फैसला लें।

🏹धनु
आज आपके विरोधी भी आपकी प्रशंसा करेंगे। शासन सत्ता पक्ष से निकटता व गठजोड़ का लाभ भी मिलेगा। ससुराल पक्ष से पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लग सकता है।
🐊मकर
आज पारिवारिक व आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगा। आजीविका के क्षेत्र में चल रहे नए प्रयास फलीभूत होंगे। कर्मचारियों का आदर व सहयोग मिलेगा। सांयकाल के समय किसी झगड़े विवाद में न पड़ें। माता-पिता का विशेष ध्यान रखें।  

🍯कुंभ
आज आपके स्वास्थ्य सुख में व्यवधान आ सकता है। अपनी बुद्धि द्वारा किए कार्यों में हानि और निराश हो सकती है। कोई विपरीत समाचार सुनकर अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है।
🐟मीन
आज का दिन पुत्र, पुत्री की चिंता तथा उनके कामों में व्यतीत हो सकता है। दाम्पत्य जीवन में कई दिन से चला आ रहा गतिरोध समाप्त हो जाएगा।

आज का उपाय :- घर में तिल के तेल में थोड़े काले-सफेद तिल डालकर दीपक जलाने से पारिवारिक सुख बढ़ेगा।
Yours:-
Astrologer Dr Narayan
Vaak Sidh, Spiritual & Vedik Astrologer
Vastu Shastri
Mobile: +919215574748  

Post a Comment

0 Comments