Advertisements

करण दलाल ने दी पुलिस को चौटाला के खिलाफ शिकायत, अभय चौटाला को बताया गुंडा





Chandigarh, 12 Sep, 2018 NewsRoots18
हरियाणा विधानसभा में इनेलो नेता अभय चौटाला और करण दलाल के बीच जूते निकालने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस विधायक करण दलाल ने  पुलिश को शिकायत दी है।

करण दलाल ने प्रेसवार्ता कर कहा कि उन्होंने ने नहीं बल्कि अभय चौटाला ने पहले चूता निकाला था। उसके जबाव में ही उन्होंने ऐसा किया। करण दलाल ने अभय चौटाला को गुंडा बताते हुए कहा कि गुंडे हमें डराएंगे तो हम भी ऐसा ही बर्ताव करेंगे। दलाल ने कहा अभय चौटाला विधानसभा में बीजेपी के बाउंसर की तरह व्यवहार कर रहे है।

दलाल ने कहा कि मैं गरीबों की आवाज सदन में उठा रहा था। हरियाणा के अंदर फूड एंड सप्लाई विभाग ने 25 लाख लोगों को बाहर निकाल दिया है। सरकार ने मेरी बात पर  ध्यान न देकर हंगामा खड़ा कर दिया। मैंने जब कलंकित शब्द कहा तो अभय चौटाला सदन के अंदर ही नहीं थे। बीजेपी के कहने पर अन्दर आते ही अभय चौटाला ने बहस शुरु कर दी।

हुड्डा ने अभय चौटाला के सदन में बर्ताव को बताया कलंकित करने वाला
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कल सदन में अभय चौटाला के बर्ताव की निंदा करते हुए कहा कि अभय चौटाला का इस तरह से  विधानसभा में जुता उठाना हरियाणा विधानसभा को कलंकित करने वाला है। हुड्डा ने कहा दलाल से स्पष्टीकरण लिए बिना एक साल के लिए निलंबित कर दिया इससे साबित होता है कि भाजपा इनेलो दोनो मिले हुए है। जनता ने इनोलो को मुख्य विपक्षी दल बनया लेकिन ये सहयोगी दल बन गए।


गौरतलब है कि कल विधानसभा मानसून सत्र के अंतिम दिन कांग्रेस विधायक करण दलाल ने ध्यानाकर्षण प्रस्ताव लागाया हुआ था। दलाल ने आरोप सरकार पर लागाय 25 लाख लोगों को राशन नहीं मिल रहा। केंद्र ने निर्देश दिए हुए है कि आधार कि वजह से किसी का राशन ना रोका जाऐ। कुछ भी करें, पर हरियामा प्रदेश कलंकित है  कि राशन खा गए। प्रदेश के कलंकित कहने पर सत्ता पक्ष के विधायकों ने हंगामा शुरु कर दिया। इस बीच दलाल और चौटाला में भिडंत हो गई थी।

Post a Comment

0 Comments