Advertisements

DUSU में ABVP ने लहराया भगवा, CM ने ट्वीट कर दी बाधाई, हरियाणा में लहरायेगा भगवा- सुनिल भारद्वाज




Chandigarh, 13 Sep, 2018 NewsRoots18
दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विधार्थी परिषद् ने जोरदार जीत से साथ भगवा लहराया है। कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई और आम आदमी पार्टी के सीवाईएसएस को करारा झटका देते हुए एबीवीपी ने अध्यक्ष,उपाध्यक्ष औप संयुक्त सचिव के पद पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है।



हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एबीवीपी की ऐतिहासिक जीत पर ट्वीट कर बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और संयुक्त सचिव पद पर जीत हांसिल करने वाले तीनों छात्रप्रतिनिधियों को को शुभकामनायें देते हुए छात्र शक्ति को राष्ट्र शक्ति बताया है।

अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के अंकित बसोया, उपाध्यक्ष पद पर शक्ति सिंह  और संयुक्त सचिव पद पर ज्योति चौधरी  जीत जीत दर्ज की है। जबकि राजनीति के हासिए पर चल रही कांग्रेस के छात्र विंग एनएसयूआई को सचिव पर से ही संतोष करना पड़ा। आम आदमी पार्टी के छात्र संगठन सीवाईएसएस वामपंथियों का साथ लेकर भी खाता तक नहीं खोल पाए।



एबीवीपी के प्रदेश मंत्री सुनील भारद्वाज ने बताया कि अभाविप के मुकाबले में ना डूसू में कोई छात्र संगठन था और ना ही हरियाणा में किसी के छात्र संगठन को एबीवीपी फटकने देगा। दिल्ली यूनिवर्सिटी में भगवा लहराया है। हरियाण में भी चुनाव होने पर भगवा ही लहरायेगा। अखिल भारतीय  विधार्थी परिषद् ही एक मात्र ऐसा छात्र संगठन है जो कैम्पस में छात्रों की समस्यों के समाधान के लिए संघर्ष करता है। इसलिए आज का छात्र दिल्ली हो, हरियाणा हो या देश का कोई भी कौना हो एबीवीपी में विश्वास दिखा रहा है।

Post a Comment

0 Comments