Advertisements

सीटीए के प्रतिनिधी मंडल ने सीएम के राजनीतिक सचिव से की मुलाकात, टेक ओवर की रखी मांग





Palwal, 16 Sep, 2018 NewsRoots18
रविवार को कालेज टीचर्स एशोसिएशन(सीटीए)-एडिड कालेज, हरियाणा का एक प्रतिनिधिमंडल, सीटीए प्रधान, डॉ राजबीर सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला से उनके निवास पलवल में मुलाकात की। मुलाकात के दौरान सीएम के राजनीतिक सचिव के सामने सरकारी सहायता प्राप्त महाविधालयो के स्टाफ को एडीड स्कूल की तर्ज पर सरकारी कॉलेजों में टेक ओवर की मांग रखी।

 डॉ राजबीर सिहं ने मांग रखते हुए कहा कि बीजेपी ने अपने 2014 के चुनावी घोषणा पत्र सरकारी सहायता प्राप्त महाविधालयो के स्टाफ को सरकारी कॉलेजों में समायोजित करने की घोषणा की थी । इसी घोषणा पत्र में एडिड स्कूलों के स्टाफ को टेक ओवर करने की बात कही गई थी। सरकार ने स्कूल स्टाफ को तो टेक ओवर कर लिया है, लेकिन कॉलेज स्टाफ को अभी तक भी टेक ओवर नहीं किया गया है।

डॉ राजबीर ने बताया कि सहायता प्राप्त महाविधालयो के स्टाफ को टेकओवर करने से सरकार को करोड़ों रुपये का फायदा होगा। बिना किसी अतिरिक्त वित्तिय बोझ के सरकार को हर जिले में खोले गए नए सरकारी कॉलेजों के लिए अनुभवी स्टाफ भी मिल जाएगा। सरकार के पास स्टाफ की भारी कमी है। जो टेक ओवर करके पूरी की जा सकती है। दीपक मंगला ने शिष्टमण्डल को मुख्यमंत्री से मांग पर बात करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि सीटीए की इस जायज मांग को मुख्यमंत्री के सामने पुरजोर तरीके से रखेगे। मैं अपनी तरफ से इस कार्य को पूरा करवाने का भरसक प्रयास करुगा।

Post a Comment

0 Comments