Advertisements

डॉक्टरों को नहीं विज को राजनीति से सस्पेंड करने से सुधरेंगे अस्पतालों के हालात





 Chandigarh, 22 Sep, 2018 NewsRoots18
आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने अम्बाला में मकान की छत गिरने से 2 बच्चों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया व घायलों के इलाज में देरी पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर बरसते हुए कहा कि विज साहब पाकिस्तान व चीन के मुद्दों को छोड़ कर प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य पर ध्यान दे।  उनके खुद के हल्के में सरकारी हस्पताल जर्जर हालत में है। प्रदेश में  स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी व रोज हस्पतालों में डॉक्टरों ,मशीनों, दवाइयों की कमी से आये दिन मौत हो रही है। अनिल विज के लिए किसी की जान कीमती नही है लेकिन राष्टीय मुद्दों में कूदना जरूरी है। किसी भी परिवार को मरीज के लिए  समय पर इलाज व सभी स्वास्थ्य सुविधाए सरकारी हस्पतालों में चाहिए न कि उनकी ट्विट्टरबाजी चाहिए।

जयहिंद ने कहा कि अम्बाला शहर के विधायक भी उन पर अनदेखी का आरोप लगा चुके है 7 अपने राजनीतिक दुर्भावना में वो जनता को भी भूल गये है जिसने उन्हें सत्ता में बैठा हुआ है 7 ट्विट्टर मंत्री जी ट्विटर पर राष्ट्रीय मुद्दों पर बयानबाजी से हालातों में सुधार नही आता है उनके दावों की पोल खुल चुकी है 7

जयहिंद ने कहा कि सरकारी हस्पतालों में एमआरआई और सीटी-स्कैन  के नाम पर पैसे लिए जाते है और प्राइवेट हॉस्पिटल ने तो  लुट मचा रखी है, आम आदमी को इलाज के लिए अपना घर –जमीन तक गिरवी रखना पड़ जाता है।

जयहिंद ने कहा कि डॉक्टरों को सस्पेंड करने से हालात में सुधार नही होगा बल्कि अनिल विज को राजनीति से सस्पेंड करना होगा।

Post a Comment

0 Comments