Advertisements

हरियाणा की खाकी और काले कोट की जोड़ी मचाएगी बिग बॉस 12 में धमाल






Chandigarh, 17 Sep,2018 NewsRoots18
बिग बॉस सीजन 12 में हरियाणवी धमक जमकर दिखेगी. बिग बॉस के घर में इस बार के प्रतिभागियों का मुकाबला हरियाणा की खास जोड़ी से होने वाला है। हरियणा की खाकी की चमक बढाने के लिए हरियाणा पुलिस के हेडकांस्टेबल निर्मल और काले कोट में कानून की दलिले देने वाले ऐडवोकेट रोमिल बिग बॉस के घर में प्रवेश कर चुके है। करनाल के वकील रोमिल चौधरी और कुरुक्षेत्र केरहने वाले  निर्मल की जोड़ी मिलकर धमाल मचाने वाली है। दोनों की जोड़ी पर पूरे देश की निगाहें टिकी है।  यह दोनों एक दूसरे के खास दोस्त हैं। वह जीत कर परचम लहराने की ठान कर ही बिग बॉस के घर में गए हैं। उनकी जीत के लिए जिला वासियों ने प्रार्थना शुरू कर दी है तो पहला शो देखने के लिए भी लोगों ने बेसब्री से इंतजार किया। करनाल जिले के तरावड़ी के वकील रोमिल चौधरी व नीलोखेड़ी चौकी के हेडकांस्टेबल निर्मल जोड़ी में बिग बॉस के घर में दाखिल हुए हैं।

30 साल के रोमिल चौधरी तरावड़ी के वार्ड नंबर चार के रहने वाले हैं। उन्होंने पंजाब विश्वविद्यालय से कानून की शिक्षा हासिल की है। इसके बाद करनाल बार में प्रैक्टिस शुरू की है। वह पिछले पांच साल से बिग बॉस का आडिशन दे रहे थे। इस बार उन्हें पता चला कि जोड़ीदार के साथ मिलकर ऑडिशन दे सकते हैं। उन्होंने कई जोड़ीदार तलाश किए, लेकिन आखिर में उन्हें सबसे उपयुक्त जोड़ीदार उनका दोस्त हेडकांस्टेबल 38 वर्षीय निर्मल नजर आए। 

निर्मल नीलोखेड़ी पुलिस चौकी में हेडकांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं और मूल रूप से कुरुक्षेत्र के रहने वाले हैं। दिलचस्‍प बात है कि निर्मल ने पहले रोमिल के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। फिर रोमिल ने समझाया कि वकील व पुलिसवाले की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाएगी तो राजी हो गए। इसके बाद दोस्तों के साथ मिलकर दोनों वीडियो बनाई और उसे ऑडिशन के लिए भेज दिया। 56 लाख वीडियो में से उनकी वीडियो को चुना गया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
वीडियो में दोनों एक दूसरे का परिचय पूरे धांसू अंदाज में देते हैं। रोमिल चौधरी अपने दोस्त निर्मल सिंह के बारे में बताते हैं कि वह गलत के साथ गलत और सही के साथ सही है। गुस्सा इसकी नाक पर बैठा रहता है। निर्मल कहते हैं कि रोमिल अपनी बात से किसी को भी अपनी बात में फंसा लेता है। वह जज को भी अपनी बात से राजी कर लेने में माहिर है। रोमिल के दोस्त अभिषेक लाठर एडवोकेट का कहना है कि दोनों स्टार बनने की राह पर आगे बढ़ गए हैं। वकील साथियों की शुभकामनाएं उनके साथ हैं।  

Post a Comment

0 Comments