Advertisements

भाजपा को लगा झटका, विषेश आमंत्रित सदस्य दलित नेता ने छोड़ी पार्टी





Bahadurgarh, 15 Sep, 2018 NewsRoots18
बहादुरगढ़ में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। प्रदेश कार्यकारिणी में विषेश आमंत्रित सदस्य एवम् दलित नेता ने भाजपा को अलविदा कह दिया है। दलित नेता आजाद सिंह तूर ने पार्टी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

दलित नेता आजाद तूर ने अपना इस्तीफा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को भेज दिया है। तून ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया है। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। लगातार बढती रेप की घटनाएं इसका जीता जागता उदहारण है। उन्होंने कहा कि अाज प्रदेश में गरीबों और महिलाओं का उत्पीड़न चरम सीमा पर है।

तूर ने केन्द्र सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने केन्द्र सरकार की नोटबंदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि नोटबंदी की वजह से लाखों युवाओं को नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। देश की अर्थव्यवस्था डगमगा गई है। उन्होंने भाजपा में सुनवाई ना होने के कारण भाजपा छोड़ने का फैसला किया है। उनका आरोप है कि गरीबों की भाजपा सरकार में सुनवाई नहीं होती है।

आपको बता दे कि आजाद सिंह तूर भारतीय विदेश सेवा में राजदूत के पद पर रह चुके है। सेवानिवृत होने के बाद  वे लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में आऐ थे । आज भाजपा को छोड़ने से पहले भी तूर पार्टियां  छोड़ चूके है। लेकिन अब किस पार्टी का रुक करेंगे ये उन्होंने अभी साफ नहीं किया है।

Post a Comment

0 Comments