Advertisements

दूल्हे राजा ने अपनी ही शादी वाले दिन कर दी एेसी हरकत, आप भी जानकर दंग रह जायेंगे







Jind, 20 Sep, 2018 NewsRoots18
जीन्द में झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। दूल्हे राजा ने अपनी ही शादी वाले दिन दो दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा से एेसी हरकत की जिससे सब शर्मशार हो गए। दूल्हे ने दोस्तों के साथ मिलकर उसे नशीला पदार्थ खिलाया और फिर उसकी वीडियो बना दी। इसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। ये शर्मशार करने वाली घटना 19 जुलाई को घटित हुई थी। बहरहाल, पुलिस ने दूल्हे व उसके दो दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।



छात्रा के मुताबिक वह उस दिन पड़ोस में एक शादी समारोह में गई हुई थी। इस दौरान रात के समय सोमबीर व उसके दो दोस्तों ने शराब के नशे में उसे जबरदस्ती कमरे में बंद कर लिया। इससे पहले दोनों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया और फिर उसका शारीरिक शोषण किया।


छात्रा ने कहा है कि आरोपितों ने इस दौरान दोनों ने उससे अश्लील बातें की और फिर उसकी वीडियो भी बना दी। बाद में वह उसे ब्लैकमेल करने लगे। कहा कि अगर उसने जुबान खोली तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। उन्होंने वीडियो परिजनों को दिखाने की धमकी भी दी।


पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी घटना के बारे बताया तो वह शिकायत के साथ पुलिस के पास पहुंच गए। पीड़िता के परिजनों के अनुसार उनकी बेटी आठवीं में पढ़ती है। उससे सोमबीर व गांव गोली निवासी 10 वीं के छात्र अंकित व 12 वीं के छात्र बलवान बारहवीं ने अश्लील हरकतें की। उसके जबकि इस मामले में सोमबीर की उसी दिन शादी थी।


जांच अधिकारी एसआइ प्रेम ने वीरवार को बताया कि लड़की का मेडिकल करवाकर उसके कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज करवाए जाएंगे। अदालत के आदेश पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दिया। 

Post a Comment

0 Comments