Advertisements

सीबीएससी टॉपर से एक दर्जन युवकों ने किया गैंगरेप, वारदात के 25 घंटे बाद भी पुलिस मामले को एक थाने से दूसरे थाने घुमा रही




Rewari, 13 Sep, 2018 NewsRoots18
हरियाणा को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। रेवाड़ी के कोसली में सीबीएसई टॉपर छात्रा से दरिंदगी का मामला सामने आया है। छात्रा के साथ एक दर्जन युवकों ने गैंगरेप कर नशे की हालत में  छोड़ फरार हो गए। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी उन्हें धमकी धमिकाय दे रहे है लेकिन पुलिस उनपर कोई कर्रवाई नहीं कर रही है।


पीड़िता के पिरजनों ने बताया कि उनकी बेटी साल 2015 में हरियाणा रीजन में सीबीएसई की टॉपर रही है। उनकी बेटी को राष्ट्रपित ने 26 जनवरी  2016 को सम्मानित किया था।




उनकी बेटी कल सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी, लेकिन पंकज और उसके एक साथी ने उसका अपहरण कर कहीं खेत में ले गए। खेत में भी कुछ और युवक मौजूद थे । सभी ने उनकी बेटी के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया।




मामले में महिला थाना रेवाड़ी की एसएचओ ने बताया कि उनके पास शिकायत मिलते ही आईपीसी 365,328 और 376बी  के तहत जीरो एफआईआर कर मामला महेन्द्रगढ जिले के कनीना थाने में भेज दिया गया था। पीड़िता की मैडीकल जांच करवा दी गई जिसमें गैंगरेप की पुष्टि हो गई थी। अब मामला कनीना थाने के पास है क्योकि वारदात का ऐरिया कनीना थाने की जूरि़डिक्सन में आता है।



कनीना थाने के एसएचओ ने 7 बजकर 45 मिनट पर बताया कि 10 मिनट पहले उनके पास मामला आया है आईपीसी 365,328 और 376बी  में एफआईआर दर्ज की जा रही है।


पीडिता के पिजनों का कहना है कि कल शाम चार बजे उन्हें घटना का पता चलते ही रेवाड़ी महिला थाने में  शिकायत दे दी गई थी। वारदात को हुए करीब 25 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है। मामले में आरोपियों की गरिफ्तारी तो दूर एफआईआर तक दर्ज नहीं हुई है। मामले को बस एक पुलिस स्टेशन से दूसरे पुलिस स्टेशन घुमाया जा रहा है।


Post a Comment

0 Comments