Advertisements

सदन में मेरे हाथ में रिवालवर होता तो दलाल के सर में गोली मार देता : अभय चौटाला






Chandigarh, 12 Sep, 2018 NewsRoots18
हरियाणा विधानसभा में हुई जूतापैजार की घटना से जहां सदन की मर्यादा तार तार हुई  है।  वहीं दोनो नेता  खेद व्यक्त करने की बजाय मामले को सियासी रंग दे रहे । न केवल सियासी रंग दे रहे है मामले के जरिए सियासी जमीन मजबूत करने में भी लग गए है।

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने सारे घटनाक्रम का  पूर्व मूख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा  दोष मंडा है। चौटाला ने कहा कि करण दलाल ने सारा खेल हुड्डा के कहने पर जान बूजकर रचा था। कांग्रेस का कोई ओर विधायक तो हुड्डा की बात सुनता नहीं सम्धी होने के नाते करण दलाल ने सदन में हंगामा किया । सारा षड़यंत्र हुड्डा ने ही रचा था।




चौटाला ने कहा अब अपने सम्धी को बचाने के लिए भूपेन्द्र  सिंह हुड्डा ही प्रेसकॉनफ्रैस कर रहा है। लेकिन अब करण दलाल बच नहीं सकता उसे जेल जाना ही पड़ेगा।

 चौटाला ने कहा कि ये सोची समझी कांग्रेस की चाल थी कि हंगामा खड़ा कर कांग्रेस सदन से बाहर चली जाऐ और राबट वाड्रा वाले मामले पर सरकार के सामने कोई सफाई ना देनी पड़े।।

अभय चौटाला ने सदन में हुई घटना के लिए विधानसभा स्पीकर कंवर पाल को भी जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि जब करण दलाल उनपर टिप्पणी कर रहा था तो स्पकीर की जिम्मेदारी बनती थी कि उसे रोकते लेकिन स्पीकर ने एक बार भी दलाल को नहीं रोका। अभय चौटाला ने सदन में अपने व्यवहार को सैल्फ डिफेंनश बताकर जायज ठहराया।अभय चौटाला ने आम कैमरे पर बोलते हुए कहा कि उस समय सदन जूते की जगह अगर मेरे हाथ में रिवालवर बोता तो मै करण दलाल के सिर में गोली भी मार देता।

Post a Comment

0 Comments