Advertisements

मुख्यमंत्री ने होडल में करण दलाल और कांग्रेस पर साधा निशाना, गुटों में बटी पार्टी है कांग्रेस- सीएम



Palwal, 30 Sep, 2018 NewsRoots18
रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पलवल की होडल विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने जनसभा में 17 नये कामों की घोषणा की और 15 करोड रूपये शहर व गांव के विकास के लिए देने और शुगर ‌मिल की क्षमता बढाने का भी आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री ने होडल मंडी में लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। सीएम ने कांग्रेस पर साधते हुए कहा कि कांग्रेस आपसी गुटों में बटी हुई है और इसका फायदा भाजपा को होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास लेकर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व में उन्होंने कालेज बनाने की घोषणा की थी लेकिन जमीन नही मिल पाने के कारण वह मांग पूरी नही हुई। अब बडौली में जमीन मिलजाने पर कालेज बनाया जायेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में सभी लोगों को 24 घंटे बिजली मिलके इसके लिए सरकार काम कर रही है और प्रदेश के 2800 गांवो में 24 घंटे बिजली दी जा रही है। जबकि अन्य गांवो में भी विभाग 24 घंटे बिजली देने के कार्य में जुटा हुआ है।

सीएम ने कहा कि शहर में बस अड्डे की जगह पर लोगों के लिए पार्क बनवाने का भी आश्वसान दिया। उन्होने कहा कि उनकी सभी धर्मो में आस्था है लेकिन जिस गुरूद्वारे में भिंडरावाले का फोटो होगा । वंहा पर वह नही जायेंगे। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जब तक डाचर के गुरूद्वारे में ‌भिंडरावाले का फोटो रहेगा वो वंहा नही जायेंगे। उन्होंने विधासभा में हुए जुता प्रकरण पर कहा कि जनता विधायकों को विधानसभा में अच्छे कार्यो के लिए भेजती है लेकिन जब विधायक ही वंहा मर्यादा तोडने लगे तो वह अशोभनीय है।

 उन्होंने विधायक करण सिहं दलाल पर निशाना साधते हुए कहा कि एक साल बाद फिर से चुनाव होना है और लोगों को अपना प्रतिनिधी चुन्ने का फिर मौका मिलेगा। ऐसे में लोगो को सोच-समझकर अपना प्रतिनिध चुनना होगा।

Post a Comment

0 Comments