Advertisements

गुरुद्वारे में नहीं जाऊंगा- सीएम,NewsRoots18 पर सुनिए सीएम का बयान




Palwal, 30 Sep, 2018 NewsRoots18
पलवल के होडल के दौरे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित किया । जनसभा में मीडिया के सावाल पुछे जाने पर मुख्यमंत्री ने गुरुद्वारे में जाने को लेकर बड़ा ब्यान दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस गुरुद्वारे में भिंडरेवाले की फोटो लगी होंगी वे उस गुरुद्वारे में कभी नहीं जायोंगे।



गौरतलब है कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री करनाल जिले की धार्मिक यात्रा पर गए थे। जहां उनका डाचर गांव के दक्क्षेशवर तीर्थ और राज करेगा खालसा गुरुद्वारे में जाना तय था। मुख्यमंत्री तीर्थ पर तो गए लेकिन गुरुद्वारे में नहीं गए। मुख्यमंत्री के ग्ररुद्वारे में ना जाने से नाराज सिख समुदाय के लोगों ने सरकार का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया था और खालिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लागये थे.

पलवल में मुख्यमंत्री ने ना जाने की वजह साफ करते हुए कहा कि जहां -जहां गुरुद्वारे में भिंडरेवाले का फोटो लगा होगा मै उस गुरुद्वारे में नहीं जाऊंगा। सीएम ने कहा कि गुरु घर के प्रति मेरी श्रध्दा है कल भी गुरुद्वारे गया था जहां जाऊंगा गुरुद्वारे में जाऊंगा लेकिन भिंडरावाले का चरित्र सही नहीं था, इस लिये जहां भिंडरेवाले का फोटो लगा होगा मै उस गुरुद्वारे में नहीं जाऊंगा।

Post a Comment

0 Comments