Advertisements

दलाल ने चौटाला को राजनितीक दंगल के लिए ललकारा




Chandigarh, 13 Sep, 2018 NewsRoots18
हाल ही में हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र की कार्यवाही के दौरान जूतम पैजार की घटना को लेकर सुर्खियों में आये प्रदेश के दो बड़े राजनेता इनेलो के अभय चौटाला और कांग्रेसी कर्ण सिंह दलाल के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

सदन की कार्यवाही के दौरान नेताप्रतिपक्ष चौटाला के साथ लोहा लेने के बाद अब दलाल ने चौटाला को खुले तौर पर राजनैतिक चुनौती दे डाली है।

दलाल ने कहा है कि दम है तो पलवल विधानसभा क्षेत्र  से चुनाव लड़ कर दिखाएं  अभय सिंह चौटाला। दलाल ने चौटाला को राजनीतिक द्वंद के लिए ललकारते हुए यहां तक कह डाला है कि अगर चौटाला पलवल से चुनाव लड़ते है तो मै आज ही विधायक पद से इस्तिफा दे दूंगा।


 गौरतलब है कि हाल ही में खत्म हुए विधानसभा के मानसून सत्र मके दौरान करण दलाल और अभय चौटाला के बीच जमकर गाली गलोच हुई थी और जूतम पैजार की नौबत आ गई थी।


 सदन में हुए घटनाक्रम के बाद विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुर्जर ने दलाल को एक वर्ष की अवधि के लिए सदन की कार्यवाही से निलम्बित कर दिया था।

निलम्बन के बाद करण दलाल ने अभय चौटाला पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए चंडीगढ के  सैक्टर तीन पुलिस थाने में चौटाला के खिलाफ शिकायत देते हुए कर्रवाई की मांग की है।

Post a Comment

0 Comments