Advertisements

रोहतक ऑनर किलिंग में बड़ा खुलासा, भाई, पिता ने की प्रियंका की हत्या







Rohtak, 17 Sep, 2018 NewsRoots18 रोहतक के बलम्भा गांव में छात्रा की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है मामले में पुलिस के हाथ लगी जानकारी से लगभग साफ हो गया है कि मामला ऑनर किलिंग का ही है। सूत्रों की माने तो छात्रा घरवालों को नींद की गोलियां दे घर से निकली थी छात्रा का इरादा घर से भागने का था। इसलिए छात्रा गांव के बस स्टैंड तक पहुंच गई थी।


नींद की दवाई का डोज कम होने की वजह से घर के लोग ज्यादा देर अचेत नहीं रह सके। नींद खुलने पर छात्रा ना घर में न मिलने की स्थिति में तलाश शुरू किए जाने पर छात्रा गांव के बस स्टैंड के पास मिली। बस स्टैंड से घर तक छात्रा को पीटते हुए लेकर आए परिजनों ने छात्रा की हत्या कर दी।


सुबह होते ही चुपके से अंतिम संस्कार किया जा जाने लगा इसी बीच मामले की जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने जलती चिता को बुझा कर सबको अब जो भी हालत में कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

इसके बाद DSP वीरेंद्र सांगवान और एफएसएल प्रभारी सरोज दहिया ने मामले की गहनता से जांच की। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद घर की तलाशी के दौरान खून के धब्बे मिले, फर्श की मिट्टी, ब्रांडे में लगी ईंट पर संदिग्ध निशान मिले। यह तमाम चीजें किसी अनहोनी की ओर इशारा कर रही थी। जिसके बाद इनको जांच के लिए मधुबन भेजा गया।

जिस कमरे में प्रियंका ने उल्टी की थी वहां पर राख डाली हुई थी। प्रियंका के भाई काले के शरीर पर खरोंच के निशान मिले, उसकी पेंट पर खून के धब्बे मिले। जबकि प्रियंका के पिता ने अपने बयानों में उल्टी लगने से प्रियंका की तबीयत खराब होना बताया और अस्पताल ले जाते वक्त प्रियंका की मौत होने की बात कही थी।

अब इस मामले में पुलिस ने मृत प्रियंका के माता-पिता, भाई और अन्य परिजनों पर मामला दर्ज कर लिया है। प्रियंका का शव ज्यादा जले होने की वजह से पोस्टमार्टम में कुछ न मिले स्थिति में अब विसरा रिपोर्ट क्या इंतजार किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments