Advertisements

7 अक्तूबर को होगी इनोली की गोहाना रैली





Chandigarh, 24 Sep, 2018 NewsRoots18
25 सितंबर को जननायक चौधरी देवी लाल के जन्मदिवस के अवसर पर गोहाना में प्रायोजित रैली को भारी बारिश के चलते समारोह स्थल पर पानी भरने के कारण स्थगित कर दिया है। अब यह रैली 7 अक्टूबर को गोहाना में निर्धारित स्थान पर ही होगी। यह जानकारी गुरुग्राम में एक प्रेसवार्ता के दौरान देते हुए नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो हर साल जननायक चौधरी देवी लाल जन्मदिवस को ‘सम्मान दिवस’ के तौर पर मनाता है जिसमें प्रदेश से लाखों की संख्या में लोग जननायक के प्रति सम्मान व आदरभाव समर्पित करने आते हैं। प्रदेशवासियों के लिए इस दिन के महत्व को समझते हुए पार्टी ने फैसला किया है कि सभी इनेलो पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में जननायक की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित करें। 


इनेलो-बसपा गठबंधन के बाद यह पहला मौका था जब बसपा सुप्रीमो मायावती हरियाणा में किसी रैली को संबोधित करती। नेता विपक्ष ने यह भी कहा कि बहन जी को रैली को सम्बोधित करने का कार्यक्रम, स्डयूल के मुताबिक ही रहेगा और वह 7 अक्तूबर को रैली का हिस्सा होंगी।


इनेलो को इस रैली को चुनावी महाकुंभ से पहले इनेलो के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। हरियाणा की जनता का चौधरी देवी लाल के प्रति आदर और श्रद्धाभाव यथावत 7 अक्तूबर को गोहाना में दिखाई देगा। यह दूसरा मौका है जब ‘सम्मान समारोह’ जननायक चौधरी देवी लाल की जन्मतिथि 25 सितंबर के स्थान पर स्थगित कर किसी अन्य तारीख को मनाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments