Advertisements

केंद्र सरकार का पुतला फूंका






Yamunangar, 22 Sep, 2018 NewsRoots18
हरियाणा के जिला यमुनानगर में कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के चेयरमैन राणा आस मोहम्मद मंडौली के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों में व महंगाई को लेकर शुक्रवार को केंद्र सरकार का पुतला फूंका। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी लाने की मांग की।

राणा आस मोहम्मद ने कहा कि आज मौजूदा सरकार की वजह से तेल की कीमत सबसे उच्च स्तर पर है, जबकि कच्चे तेल की कीमत बहुत कम है। आज देश में महंगाई, बेरोजगारी और गुंडागर्दी बेतहाशा बढ़ गई है जिससे आम जनमानस बहुत ही दुखी व हताश है। जिसकी जिम्मेदार केवल मोदी सरकार है। उन्होंने किसानों को गन्ने की बकाया राशि का तुरंत भुगतान करने की राज्य सरकार से मांग की। यदि जल्द ही किसानों का भुगतान नहीं किया गया तो अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की टीम पूरे जिला में बड़े स्तर पर रोड शो व प्रदर्शन करेगी।
 उन्होंने कहा कि आए महिलाओं पर जुल्म हो रहे हैं। उनके साथ दुष्कर्म हो रहे हैं। मौके पर मोहम्मद मंडौली, मास्टर असलम, डॉक्टर जीशान, सफरुदीन, मुबारक अली, अजरु चौहान, शमशेर राणा कामदार, दिलशाद मुनि, जहांगीर अली, सद्दाम हुसैन, शमीम राणा, जाहिद हुसैन, सतार अली, तासीन अली, अल्लादीन समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments