Advertisements

बच्चे बोले वार्डन पीटर रात को करता है गलत काम





Ambala, 11 Sep, 2018 NewsRoots18
स्कूल में बच्चों के साथ यौन अपराध के मामलों में लगातार  बढोतरी हो रही है। खरखौदा के सरकारी स्कूल में छात्राओं से यौन उत्पिड़न का माला शांत भी नहीं हुआ था कि अंबाला के नामी बोर्डिंग स्कूल में बच्चों के साथ यौन उत्पीड़ना का मामला सामने आया है। स्कूल के बार्डन पर दो छात्रों ने यौन उत्पीडंन के आरोप लगाए है।

सातवीं कक्षा के दो बच्चों ने उत्पीड़न से तंग आकर स्कूल तक छोड़ दिया है। मामले में बच्चों ने बताया कि वार्डन पीटर रात को अपने कमरे में बुलाकर गलत काम करता था। मामला सामने आते ही स्कूल प्रशासन ने वार्डन को निलम्बित कर दिया है।
हॉस्टर में  करीब 65 बच्चे रह रहे है। मामले में का खुलासा होते ही बाल कल्याण समीति की टीम स्कूल में पंहुची और बच्चों से पुछताछ की। पुछताछ में बच्चों ने बताया कि पीटर अन्हें गलत तरीके से छूता है और गलत काम करता है। इसके अलाबा बच्चों ने बताया कि कई अध्यापक भी मारपीट और गाली गलोच करते है।

हालांकि स्कूल प्रबंधन ने तीन सितंबर को ही पुलिस में पीटर के खिलाफ सूचना दे दी थी, कोई केस दर्ज नहीं हुआ था। फिलहाल बाल कल्याण समीति की टीम बच्चों की काउंसलिंग कर रही है और मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments