Advertisements

बीजेपी नेता 10 लोगों से करवायें कुकर्म देंगे 20 लाख- नवीन जयहिंद




Chandigarh, 18 Sep, 2018 NewsRoots18
आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने रोहतक में  मिडिया से बातचीत में खट्टर सरकार द्वारा रेवाड़ी रेप पीडिता के परिवार को  2 लाख चेक दिए जाने पर हरियाणा की बेटियों के सम्मान के साथ भद्दा मजाक करने का गम्भीर आरोप लगाया है।जयहिंद ने कहा कि रेवाड़ी की बेटी को न्याय चाहिए सरकार की खैरात नहीं चाहिए। सरकार इसलिए नही बनाई थी कि उनके सम्मान की सरकार कीमत लगाये। उनकी सुरक्षा के लिए सरकार बनाई जाती है।

जयहिंद ने कहा कि सरकार आरोपियों को गिरफ्तार करने की बजाए बेटी की इज्जत को पैसो से तोल रही है, यह घोर निंदनीय है। जयहिंद ने कहा कि जिस भाजपा नेता को लगता है एक लडकी की इज्जत की कीमत २ लाख है वो कुकर्म करवाए २० लाख पायें।  प्रदेश के मुख्यमंत्री इस मामले पर जवाब नही दे पा रहे हैं और सफाई अभियान की बात कर रहे हैं, अगर सफाई करनी है तो प्रदेश से बलात्कारियों की सफाई करें , अपराधियों की सफाई करें 

जयहिंद ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री खट्टर ने सारी पुलिस तो  नेताओं की सुरक्षा में लगा रखी है। उनका अपने ही विभाग पर ही  कोई कंट्रोल नही है। प्रदेश में कौरवों का राज है और महिलाओं के चीरहरण हो रहे हैं। मुख्यमंत्री खट्टर धृतराष्ट्र बने हुए हैं। मुख्यमंत्री हर मोर्चे विफल साबित हुए है, उन्हें इस्तीफा देनदेना चाहिए ।

Post a Comment

0 Comments