Advertisements

तंवर ने खोली भाजपा सरकार की पोल,विरोधियों के छुटे पसीने, पत्नी का मिला साथ





Panipat, 30 Sep, 2018 NewsRoots18
कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने राफेल पर पोल खोल हल्ला बोल रैली के जरिए भाजपा की केन्द्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए घर के विरोधियों को भी ताकत का अहसास करवाया। पानीपत रैली में तंवर केन्द्र और प्रेदश की भाजपा सरकार पर जम कर बरसे। तंवर ने राफेल डील और पेट्रोल - डीजल पर केंद्र सरकार को घेरा तो वहीं प्रदेश सरकार को एसवाइएल,कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर मनोहर सारकार को आड़े हाथों लिया।

तंवर ने अपने सम्बोधन में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने कानून को ताक पर रखकर बिना टेंडर जारी किए, बिना कोई बोली के 36 राफेल प्लेन खरीदने का निर्णय लिया. सरकार इस मामले की जांच को तैयार नहीं है इस लिए क्योंकि देश को राफेल डील में करोड़ो का वित्तीय नुकसान हुआ है। मोदी सरकार यह तक देश को नहीं बता रही है कि कितने में सौदा हुआ है। देश जानना चाहता है कि पर्दे के पिछे डील क्यों की गई।

तंवर ने कहा कि मोदी महंगाई की बात करते थे आज देश में पेट्रोलियम पदार्थों की कीमते रिकार्ड स्तर पर है। सरकार इस पर नियंत्रण के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है।

हरियाणा की मनोहर सरकार पर निशाना साधते हुए तंवर ने कहा कि  आज प्रेदश में कानून व्यवस्था बिल्कुल चौपट है दलितों पर लगातार  अत्याचार हो रहे है महिला सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिस तहर झूठ बोलकर सत्ता हथियाई थी उसकी जनता में पोल खुल चुकी है। भाजपा सरकार ने चुनावी घोषणापत्र में किे 156 वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया।


विरोधियों के खिलाफ मोर्चा सम्भालने और सरकार की पोल खोलने अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका तंवर भी रैली में पंहुची। रैली में मंच से सैंकड़ो राफेल भी उड़ाये गए। तंवर की पोल खोल रैली में उमड़ी भीड़ से विरोधियों के पसीने छुटने लगे है।

Post a Comment

0 Comments