Advertisements

राफेल डील की जांच कराने को राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन




Chandigarh, 20 Sep, 2018 NewsRoots18
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के नेतृत्व में हरियाणा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंप कर राफेल डील की जांच कराने और प्रदेश में कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया। राष्ट्रपति के नाम सौंपे गए इस ज्ञापन में कांग्रेस ने आरोप लगाया की अम्बानी की कम्पनी को फायदा पहुंचाने के लिए यह डील की गई। 


हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने वीरवार को राजभवन में हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य से मुलाकात कर उन्हें राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के जरिए राफेल डील की जांच और प्रदेश में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति समेत दो मुद्दे उठाए गए है। अशोक तंवर ने कहा रैफेल खरीद में एचएएल चीफ का बयान भी आया है कि हम खुद बनाने में सक्षम थे । उसके बाद अनिल अंबानी की कंपनी के माध्यम से डील की गई उन्होने आरओ लगाया कि यह सब अनिल अंबानी को फायदा देने के लिए किया गया । तंवर ने कहा मामले को कांग्रेस की तरफ से मजबूती से उठाया जा रहा है ।


वहीं तंवर ने कहा प्रदेश में जिस तरह से कानून व्यवस्था है वो भी चिंता का विषय है। तँवर ने रेवाड़ी गैंग रेप में एसपी ओर थाना प्रभारी की लापरवाही सामने आई थी और अभी भी 3 आरोपी गिरफ्त से बाहर है। तँवर ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है । उन्होंने कहा सरकार पूरी तरह से अनुभवहीन व फेल रही है। 

Post a Comment

0 Comments