Advertisements

सोनीपत में रेलकर्मी के काटे दोनों हाथ, विरोध में दिल्ली - चंडीगढ़ रेल ट्रैक जाम






Sonipat, 17 Sep, 2018 NewsRoots18
हरियाणा में बदमाशों इतने बेखौफ है कि ड्यूटी पर तैनात  रेलवे कर्मचारी के हाथ काट दिए । रेलवे फाटक पर तैनात गेटमैन के अज्ञात बदमाशों ने दोनों हाथ इस लिए काट दिए कि उसने गेट खोलने से इनकार कर दिया । 

इस घटना से रेलवे के कर्मचारियों में भारी रोष है। कर्मचारियों ने विरोध में दिल्ली - चंडीगढ़ ट्रैक को जाम कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि सोनीपत के राथधना गांव में बीती रात फाटक नंबर - 19 पर बदमाशों ने फाटक न खोलने पर गेटमैन कुंदन पाठक के दोनों हाथ काट दिए। 

बदमाश गैर कानूनी तरीके से फाटक खोलने को कह रहे थे। लेकिन कुंदन ने ऐसा करने से इनकार कर दिया।  पहले तो बदमाशों ने तोड़ फोड़ की उसके बाद कुंदन के दोनों हाथ काट दिए । साथी कर्मियों को घटना की जानकारी मिलने पर रोष स्वरूप ट्रेक जाम कर दिया।




रेलवे की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रैक जाम होने से कई ट्रेनों को बीच में ही रोकना पड़ा। घायल कुंदन को दिल्ली के रोहिणी में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि बीती रात तीन बदमाश मोटरसाइकिल से आए और फाटक बंद होने पर कुंदन से खोंले को कहा। कुंदन ने मूरी एक्सप्रेस आने की बात कह फाटक खोलने से इनकार कर दिया । इससे तैश में आकर बदमाशों ने पहले तो कुंदन पर तेजदर हथियार से कई हमले किये फिर उसके हाथ ही काट दिए।

Post a Comment

0 Comments