Advertisements

जाट नेता पर गन प्वाइंट पे महिला से बलात्कार का आरोप





Panipati, 23 Sep, 2018 NewsRoots18
हरियाणा के जिले पानीपत में एक महिला ने अखिल भारतीय जाट महासभा के नेता अनिल बैनीवाल व अन्य पर गन प्वाइंट पर दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवा जांच शुरु कर दी है।पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान दर्ज करवाने के बाद पुलिस मामले में आगे कार्रवाई करेगी।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही पति से अनबन के कारण वह मायके आ गई। पति से समझौते को लेकर कस्बे का ही अनिल बैनीवाल उसके घर पिता के पास आने लगा। वह खुद को अखिल भारतीय जाट महासभा व कांग्रेस का नेता बताता था।

वर्ष 2011 में एक दिन उसने पति के साथ विवाद में बातचीत के लिए अपने कार्यालय में बुलाया। वहां गन प्वाइंट पर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बनाई। उसे वायरल करने की धमकी देकर पांच साल तक दुष्कर्म करता रहा। अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया। इस वारदात में अनिल  के साथ कई अन्य लोग भी शामिल हैं।

वहीं इस मामले में  अखिल भारतीय जाट महासभा के नेता अनिल बैनीवाल ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि  महिला से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच करे मैं पुलिस का सहयोग करने को तैयार हूं। बैनीवाल ने कहा कि पिछले साल मैंने कस्बे के एक दंपती पर दुष्कर्म के ही मामले में ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराकर रंगे हाथ पकड़वाया था, जो जेल में हैं। इस मामले में 24 सितंबर को तारीख है। इस लिए मुझपर दबाव बनाने के लिए षड्यंत्र के तहत केस दर्ज कराया गया है।

महिला हेल्प डेस्क की इंचार्ज एएसआइ पूनम ने न्यूज़ रूट्स 18 की टीम को  बताया कि अनिल बैनीवाल व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पानीपत के सामान्य अस्पताल में महिला का मेडिकल भी कराया गया। देर होने के कारण मजिस्ट्रेट के सामने बयान नहीं करा सके। बयान के बाद आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments