Advertisements

रेवाड़ी गैंगरेप के मुख्य आरोपी निशु पर उसकी ही माँ ने लगाए गम्भीर आरोप





Rewari, 19 Sep, 2018 NewsRoots18
रेवाड़ी छात्रा गैंगरेप मामले में एक और नया खुलासा सामने आया है। मामले के मुख्य आरोपी निशु की Facebook प्रोफाइल से साफ होता है कि निशु ने गांव की लड़कियों और बहुओं को लेकर भी पोस्ट किए हैं। निशु की ऐसी पोस्ट उसकी मानसिकता को दर्शाती हैं।

मुख्य आरोपी निशु फौगाट भी उसी अखाड़े में जोर अजमाइस कर चुका है।  देश और दुनिया में हरियाणा का नाम रोशन कर चुकी फौगाट बहने जिस अखाड़े से निकली हैं उसी फोगाट अखाड़े में नीशु फोगाट भी प्रेक्टिस कर चुका है। अखाड़े से निकली बेटियों ने जहां प्रदेश का नाम दुनिया में ऊंचा किया। उसी अखाड़े में प्रैक्टिस कर चुके गैंगरेप के मुख्य आरोपी नीतू फोगाट ने दुनिया भर में अपनी इस घिनौनी हरक से हरियाणा को शर्मसार किया है।




इतना ही नहीं गैंगरेप का मुख्य आरोपी नीशु फोगाट ने हरियाणवी गानों में भी काम किया है।
 स्थानीय लोगों का कहना है कि आसपास के कई गांव के मंचले वारदात की जगह कोटड़े पर मौज-मस्ती करते थे। कोठड़े पर शराब की पार्टिया भी होती थी। लेकिन उनके खिलाफ आवाज उठाने की कोई हिम्मत नहीं जुटा पाता था। अगर किसी ने हिम्मत जुटाई होती तो आज यह दर्दनाक घटना नहीं घटि होती।

दो बहनों के बीच मां-बाप का इकलौता बेटा मुख्य आरोपी निशु आर्मी की तैयारी कर रहा था। आरोपी निशु की माँ ने अपने ही बेटे  पर गंभीर आरोप लगाए है। आरोपी की माँ का कहना है  कि वह अपने पिता को भी पीटता था। आरोपी निशु एक स्कूल वैन पर ड्राइवर की नोकरी पर भी लगा लेकिन उसके गलत व्यवहार के चलते कुछ ही दिन में निकाल दिया गया। आरोपी निशु पर कुछ समय पहले एक दलित महिला पर छेड़छाड़ का भी आरोप लगा था। लेकिन मामला गांव में पंचायत में ही निपटा दिया गया।





मुख्य आरोपी निशु अब पुलिस गिरफ्त में है। एसआईटी की प्रमुख एसपी नाजनीन भसीन ने बताया कि  निशु को पुलिस ने रोहतक के रिठाल गाँव की स्पोर्ट्स एकेडमी से गिरफ्तार किया था । पुलिस घटना स्थल पर लेजा कर आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Post a Comment

0 Comments