Advertisements

CBSC टॉपर गैंगरेप, आरोपियों सूचना पर एक लाख ईनाम घोषित



सुनिए SP नाजनीन भसीन की प्रेसकॉनफ्रेंस





Rewari, 15 Sep, 2018 NewsRoots18
रेवाड़ी के कोसली में सीबीएसी की टॉपर के साथ गैंगरेप की घटना ने प्रेदश व देश को शर्मसार कर किया है। मामले को पहले एक थाने से दूसरे थाने में घुमाने वाली पुलिस की एसआईटी भी आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है। पुलिस ने अब अपनी नाकामि छिपाने के लिए लिए आरोपियों की सूचना देने वाले को एक लाख रुपए इनाम की घोषणा की है।

पहले वारदात की जूरिडिक्सन को लेकर लापरवाही करने वाली हरियाणा पुलिस को अब मामले की गम्भीरता समझ आ गई है। मामले को गम्भीर मानते हुए एसआईटी प्रमुख एसपी मेवात नाजनीन भसीन रेवाड़ी के सामान्य अस्पताल पंहुची, जहां पीड़िता का हाल जानने के बाद पत्रकारों से रु ब रु हुई। भसीन ने दो घंटे में बड़ा खुलासा करने का दावा किया था लेकिन प्रेसवार्ता के दौरान सिवाय आरोपियों का सुराग देने वाले को एक लाख  का ईनाम देने की घोषणा और लोगों से सहयोग की अपील  के सिवाय कुछ नहीं था।




वारदात के बाद के करीब 80 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। सेवा,सुरक्षा,सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा की हाईटेक पुलिस लाचार दिखाई पड़ती है।

एडीजीपी दफ्तर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसपी भसीन ने बताया कि वारदात के तुरंत बाद रेवाड़ी एसपी  ने रेडिंग पार्टी गठित कर दी थी जो आरोपियों की तलाश कर रही है। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है।

भसीन ने बताया कि पीड़िता का हालत सामान्य है। वारदात में एक आर्मी पर्सन के शामिल होने के सवाल पर कहा कि उसकी भी जांच की जा रही है। गांव में गैंगरेप की दूसरी वारदात को लेकर भी पुलिस गंभीर है। इस मामले में भी गांव में जाकर घटना की  तह तक पुलिस पंहुचेगी। दो,षियों को बख्शा नहीं जायेगा। भसीन ने दावा किया की आरोपी जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Post a Comment

0 Comments