Advertisements

अब रोहतक में शर्मसार करने वाली घटना आई सामने, 10 साल बच्‍ची से चार युवकों ने किया दुष्कर्म




Rohtak, 17 Sep, 2018 NewsRoots18
हरि की धरा कहे जाने वाले हरियाणा को ही ग्रहण लग गया है सुबे की मनोहर सरकार की कुंडली में शनि बैठ गया है। हरियाणा में लड़कियों व बच्चियों से हैवानियत की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। रेवाड़ी में छात्रा से सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात के बाद अब रोहतक में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। चार युवकों ने 10 साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया। अारोपियों में एक बच्‍ची का रिश्ते में मामा है। जबकि तीन आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस ने तीन अारोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।
वारदात जिले के लाखन माजरा की है। बच्‍ची जींद की रहने वाली है और लाखन माजरा के गांव में नानी के घर रह रही थी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि बच्‍ची के रिश्‍ते में मामा लगने वाले युवक सहित चार लड़कों ने बच्‍ची के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया।
बताया जाता है कि वे बच्‍ची के साथ हैवानियत कर रहे थे तो इसी दौरान उसके रोने की आवाज सुन पड़ोस में रहने वाले व्‍यक्ति ने घर में घुसकर बच्‍ची को बचाया। आरोप है कि लड़कों ने बच्‍ची के साथ मारपीट भी की इसके बाद घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। आरोपी युवको में एक की उम्र 20 साल हैजबकी तीन नाबालिग हैं। पुलिस ने बच्‍ची के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। फरार एक आरोपित की तलाश की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments