Advertisements

अश्लील वीडियो बना बुजुर्ग को ब्लैकमेल करने वाली महिला गिरफ्तार







Jyoti Bhatia,Karnal, 07 Oct ,2018 NewsRoots18
अश्लील वीडियो बनाकर ठगी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने करनाल की एक महिला को तीन लाख रुपए लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। महिला अश्लील वीडियो बना​​कर ठगी करने का गिरोह चलाती थी उसके साथ गिरोह में काम करने वाली पंजाब की एक  अन्य महिला की पुलिस तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक जीतो नाम की महिला असंध के 62 वर्षीय बुजुर्ग को जाल में फंसा कर लड़की के साथ उसका वीडियो बना उसे ब्लैकमेल कर रही थी। बुजुर्ग ने ब्लैक मेलिंग से तंग आकर इसकी शिकायत पुलिस को दी थी। बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने ट्रैप लगाकर महिला को पकड़ा और उसे तीन लाख रुपए लेते हुए गिरफ्तार किया। वहीं मामले में अन्य एक युवती अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

जांच अधिकारी मोहनलाल ने बताया कि असंध के बुजुर्ग ने जीतो नाम की महिला के खिलाफ ब्लैक मेलिंग की शिकायत दी थी। शिकायत में बुजुर्ग ने महिला के गिरोह में कुछ लड़कियों के शामिल होने का भी खुलासा किया था महिला और उसके गिरोह की लड़कियां पहले किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाकर बाद में उसे ब्लैक मेल करती हैं। बुजुर्ग को भी पहले जीतो ने अपने जाल में फसाया फिर उसके साथ एक लड़की को भेज उसकी वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने लगी। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Post a Comment

0 Comments