Advertisements

तोगड़िया के संगठन का दावा, यूपी से पांच लाख रामभक्त जाएंगे अयोध्या, बनाई ये रणनीति







Parvider Rajput Agra, 06 Oct,2018 NewsRoots18 
राम मंदिर निर्माण के लिए 21 अक्टूबर को प्रदेशभर से पांच लाख रामभक्त अयोध्या कूच करेंगे। इसके लिए प्रदेशभर में 10 हजार वाहिनी प्रमुख नियुक्त किए गए हैं। प्रत्येक वाहिनी प्रमुख 50 राम सेवकों को लखनऊ लेकर पहुंचेगा और वहां से अयोध्या के लिए कूच किया जाएगा। आगरा के कालिंदी विहार में हुई अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल की संभाग बैठक में  यह जानकारी दी गई। 


बैठक में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या कूच की तैयारियों के संबंध में चर्चा की गई। प्रदेश क्षेत्रीय संगठन मंत्री ईश्वरी प्रसाद ने कहा कि देश की सरकार को 100 करोड़ हिंदुओं की चिंता नहीं है। देश में रह रहे 22 करोड़ मुसलमानों के तुष्टीकरण के लिए और वोटों के लालच में राम मंदिर निर्माण के प्रयास में जानबूझकर देरी की जा रही है।

श्रीराम जन्म भूमि के आंदोलन के निर्णायक संघर्ष देश का संत समाज और बेचैन है। अब देश में राम मंदिर की बात करना भी अपराध होता जा रहा है। प्रवीण भाई तोगड़िया के अयोध्या कूच के आह्वान से डरकर विश्व हिंदू परिषद को अपनी छवि बचाने की चिंता होने लगी है और अब भाजपा की तरह जुमलेबाजी पर उतर आई है। 

देश के कुछ पूज्य संतों को दिल्ली बुलाकर राम मंदिर पर फिर से गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। भाजपा और विश्व हिंदू परिषद की नीयत साफ होती तो अब तक संसद में कानून बनकर मंदिर का निर्माण करा दिया होता है। 

Post a Comment

0 Comments