Advertisements

खालिस्तान और भिंडरावाले पर तकरार



सुनिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का  बयान


Chandigarh, 03 Oct,2018 NewsRoots18
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने साफ कर दिया है कि प्रदेश में खालीस्थान संबंधी लोगों को किसी भी सूरत सक्रिय नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश विरोधी कोई भी हरकत बर्दाश्त नहीं होगी। साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी ऐलान कर दिया कि जहां भिंडरावाले का फोटो लगा होगा वे वहां नहीं जाएंगे। पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने भी कहा कि खालिस्तान समर्थकों के साथ सख्ती से निपटेंगे।



हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल खट्टर के करनाल के गुरुद्वारे में ना जाने पर सिखों की नाराजगी का मामला सामने आया था। इस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से कहा कि वहां भिंडरावाले का फोटो लगा था इसलिए मैं वहां नहीं गया और जहां भी भिंडरावाले का फोटो लगा होगा मैं वहां बिल्कुल नहीं जाऊंगा। खालिस्तान समर्थकों की गतिविधियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि हरियाणा में उन्हें नहीं पनपने दिया जाएगा। खट्टर ने कहा कि वह है गुरु घर का सम्मान करते हैं और इससे पहले भी उन्होंने गुरु गोविंद सिंह जी के प्रकाशोत्सव से लेकर कई बड़े समारोह आयोजित किए हैं, लेकिन भिंडरावाले की फोटो से उन्हें खास परहेज है।

सुनिए पंजाब के मंत्री राणा गुरमीत सोढ़ी का बयान

वहीं पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने भी कहा कि कांग्रेस धर्मनिरपेक्ष पार्टी है और किसी भी कट्टरपंथी या खालिस्तान समर्थक के साथ सख्ती से निपटा जाएगा उन्होंने कहा कि देश की एकता और अखंडता सबसे महत्वपूर्ण है। राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने यह भी कहा की अफीम के बाबत कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का बयान उनकी निजी राय है उन्होंने कहा कि अफीम ना तो खेलों में काम आती है और ना ही उसकी छूट देने का कोई सवाल है।

Post a Comment

0 Comments