Advertisements

दुष्यंत चौटाला ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन






Chandigarh, 01 Oct, 2018 NewsRoots18
हिसार के सांसद दुष्यंत सिंह चौटाला ने सोमवार को हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य को ज्ञापन सौंपकर कई मुद्दों पर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने उद्योगों में हरियाणा के युवाओं के लिए 50 फ़ीसदी आरक्षण और सरकार के विभिन्न महकमों में खाली पड़े रिक्त पदों को तुरंत प्रभाव से भरने की मांग की। दुष्यंत सिंह चौटाला ने प्रदेश सरकार पर युवाओं के हकों की अनदेखी करने का आरोप लगाया।

इंडियन नेशनल लोकदल के नेताओं और कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल हिसार के सांसद दुष्यंत सिंह चौटाला की अगुवाई में हरियाणा राजभवन पहुंचा। उन्होंने राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के जरिए युवाओं को रोजगार देने की मांग उठाई गई है। दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपने घोषणा पत्र के मुताबिक युवाओं को रोजगार नहीं दिया है। उन्होंने उद्योगों में भी हरियाणा के युवाओं के लिए 50 फ़ीसदी आरक्षण करने की मांग की। साथ ही उन्होंने सरकार के विभिन्न महकमों में खाली पड़े पदों को तुरंत भरने की मांग भी उठाई। दुष्यंत सिंह चौटाला ने प्रदेश सरकार पर ठेकेदारी प्रथा को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।


मीडिया से रूबरू सांसद दुष्यंत सिंह चौटाला ने स्वच्छ भारत अभियान को लेकर कहा कि सरकार ने चार साल पहले वेस्ट डिस्पोज प्लांट लगाने की बात कही, लेकिन अभी तक कोई प्लांट नही लगाया। स्कूलों में शौचालय तो बनाए लेकिन उनमें कितने सुचारू रूप से चल रहे है इसका भी धयान दें। करनाल में सीएम के गुरुद्वारे में ना जाने पर दुष्यंत ने कहा कि सबकी अपनी सोच है इसका जवाब सीएम ही दे सकते है की वह क्यो नहीं गए। अपनी सीएम उम्मीदवारी को दुष्यंत ने कहा मुझे लोकसभा चुनाव लड़ने की जिम्मेवारी मिली है।

Post a Comment

0 Comments