Advertisements

​बेखोंफ अपराधियों ने सरे आम की फायरिंग​​​​​​






Balbir Lohchab, Citizan Reportar, Gurugram, 17 Oct,2018 NewsRoots18
गुरुग्राम में ​मंगलवार सांय लगभग ​साढे सात बजे सेक्टर-46 मार्किट में स्थित ​ओम स्वीटस की दुकान पर 3 नोजवान युवकों ने ​​फायरिंग की वारदात​ को अंजाम दिया।  फायरिंग की वारदात​ से गुरूग्राम पुलिस​ सकते में है​ पुलिस ने​ वारदात को​ गंभीरता से​ लेते हुए आरोपियों  की पहचान​ बताने​ या इनके बारे सूचना देने वाले  को सीक्रेट फंड से 5 लाख रुपये इनाम दि​ये जाने की घोषणा की तथा पहचान बताने वाले का नाम भी गुप्त र​खने का ऐलान किया। 

इन युवकों में से एक ने काले रंग का कुर्ता पजामा व काले रंग की ही प्यूमा कैप पहन रखी थी। दूसरे ने नीले रंग की शर्ट, लाइट ब्लू कलर की जीन्स व ग्रे (Grey) कलर की कैप पहन रखी थी तथा तीसरे युवक ने सफेद शर्ट व काले रंग की पेंट पहन रखी जिसके चेहरे पर दाढ़ी थी। 





गुरूग्राम पुलिस​ एसीपी का कहना है कि ​ ​पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयासरत है तथा इस प्रकार के अपराधियों से सख्ती से निपटा जाएगा ताकि इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति ना हो। इन बदमाशों के फोटो ​जारी किये गए हैं।​ सूचना देने वाले को इनाम की घोषणा भी की गई है।​ यदि किसी व्यक्ति को इनकी पहचान बारे कोई भी जानकारी हो तो गुरूग्राम पुलिस को निम्नलिखित नम्बरों पर बताने की कष्ट करें​। इनकी पहचान बताने/सू​​चना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।
1. SHO Sec-50 Gurugram- 9205892111

2. ACP Sadar Gurugram - 9999981814

3. DCP East Gurugram- 9999981804

Post a Comment

0 Comments