Advertisements

झज्जर में महिला से रेप कर हत्या का मामला आया सामने



  


Jyoti Bhatia, Jhajjar, 11 Oct,2018, NewsRoots18

दिन-प्रतिदिन रेप जैसी घटनाऐं  बढ़ने से सरकार की परेशानी बढ़ती जा रही है झज्जर में घर में घुसकर एक महीला से रेप करके उसकी हत्या की गई है।

महीला घर मैं अकेली थी, अरोपियों ने अकेले होने का फायदा  उठाकर  महिला से रेप कर और उसकी हत्या को अंजाम  दिया। महिला के हाथ और पैर बांध दिया गए थे  महिला का शव घटनास्थल पर नगन अवस्था में पाया गया 

पुलिस को परिजनों से सुचना मिलने पर महिला के शव को सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है

परिजनों के मुताबिक महिला से पेहले रेप किया गया और उसके बाद हत्या की गयी हैमहिला के बेटे संदीप ने बताया कि सभी सदस्य घर से बाहर काम से गए हुए थे और पिछे से ये घटना हुई है। परिजनो का आरोप है कि इस से पहले भी गांव में इस तरह की वारदात हुई थी।
लेकिन तभी भी आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब नही हुई थी। यही कारण है कि आरोपियों के हौंसल बुलंद है और लगातार ये घटनाएं बढ़ रही हैं। परिजनो ने चेतवानी देते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द आराेपयों को गिरफ्तार करे, नहीं तो वो शव को सड़क पर रख कर जाम लगा देगें।
वहीं इस मामालें में जिला पुलिस अधिक्षक पंकज नैन का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। शुरूआती जांच में लग रहा है कि महिला के साथ रेप करके हत्या की गई है। पुलिस ने एसआइटी टीम का गठन  कर दिया है।
आरोपियों की पहचान कर जानकारी देने वालो को एक लाख इनाम भी दिया जाएगा। और पुलिस का कहना है की आरोपियो को जल्दी ही पकड़ा जायेगा 

Post a Comment

0 Comments