Advertisements

करवा चौथ पर किस राशि वाली महिलाएं पहनें किस खास रंग के वस्त्र




Chandigarh, 26Oct,2018 NewsRoots18
करवा चौथ का व्रत इस बार यह व्रत सुहागन स्त्रियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं। अगर आप भी इस करवा चौथ अपने त्योहार का मजा दोगुना करना चाहती हैं तो पूजा के लिए अपनी राशि के हिसाब से कपड़ों का चुनाव करें।

🐏मेष राशि
मेष राशि की महिलाएं अगर करवा चौथ की पूजा के समय लाल और गोल्डन रंग के कपड़े पहनकर पूजा करेंगी तो उनके लिए अच्छा होगा।

🐂वृष राशि
वृष राशि की महिलाओं के लिए इस करवा चौथ सिल्वर और लाल रंग सबसे शुभ माना गया है । इस रंग के कपड़े पहनकर पूजा करने से उनके लिए पति के प्यार में कभी कमी नहीं आएगी।

👫मिथुन राशि
डॉक्टर नारायण आचार्य चंडीगढ़ के अनुसार 
इस राशि की महिलाओं को हरे रंग की साड़ी और हरे-लाल रंग की चूड़ियां पहनकर चांद का दीदार करना चाहिए। ऐसा करने से उनके पति की आयु लंबी होगी।

🦀कर्क राशि
कर्क राशि की महिलाएं अगर इस करवा चौथ लाल-सफेद रंग की साड़ी के साथ रंग-बिरंगी चूडि़यां पहनकर पूजा करती हैं। इसके अलावा भोग में भी सफेद बर्फी का उपयोग करती हैं तो उन्हें अपने पति का दोगुना प्यार मिलेगा।

🐅सिंह राशि
इस राशि की महिलाओं के पास कई विकल्प मौजूद हैं। ये महिलाएं लाल, संतरी, गुलाबी और गोल्डन रंग के कपड़े पहनकर पूजा कर सकती हैं। ऐसा करने से भगवान उन पर जल्दी प्रसन्न होंकर आप दोनो के बीच हमेशा प्यार बनाएं रखेंगे।

🙎‍♀कन्या राशि
कन्या राशि वाली महिलाएं लाल-हरी या फिर गोल्डन कलर की साड़ी पहनें तो उनके दाम्पत्ति जीवन में मधुरता और बढ़ जाएगी।

⚖तुला राशि
डॉक्टर नारायण आचार्य चंडीगढ़ के अनुसार इस राशि की महिलाओं को इस साल पूजा करते समय लाल, सिल्वर-गोल्डन रंग के कपड़े पहनने चाहिए। इस रंग के कपड़े उनके लिए बेहद शुभ हो सकते हैं। ऐसा करने पर पति का साथ और प्यार दोनों हमेशा बने रहेंगे।

🦂वृश्चिक राशि
इस राशि की महिलाएं लाल, मैरून या गोल्डन रंग की साड़ी पहनकर पूजा करें तो पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ जाएगा।

🏹धनु राशि
इस राशि की महिलाएं पीले या आसमानी रंग के कपड़े पहनकर पति की लंबी उम्र की कामना करें तो भगवान उन पर प्रसन्न हो जाएंगे।

🐊मकर राशि
मकर राशि की महिलाओं के लिए सबसे शुभ रंग है इलेक्ट्रिक ब्लू। इस रंग के कपड़े पहनकर चांद की पूजा करने से मनचाही मुराद पूरी हो सकती है।

🍯कुंभ राशि
ऐसी महिलाओं को नेवी ब्लू या सिल्वर कलर के कपड़े पहनकर पूजा करनी चाहिए। इससे उनके गृहस्थ जीवन में सुख शांति बनी रहेगी और पति-पत्नी के बीच प्यार भी बढ़ता है।

🐟मीन राशि
इन महिलाओं को लाल रंग या फिर गोल्डन कलर या दोनों मिक्स कलर के कपड़े पहनना शुभ होगा। ऐसा करने से वह अखंड सौभाग्यवती बनी रहेंगी।

Post a Comment

0 Comments