Advertisements

भाजपा का नया नारा मर किसान –मर जवान-जयहिंद







Chandigarh, 02 Oct, 2018 NewsRoots18
आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने गाजीपुर में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की कड़ी  भर्ब्त्सना करते हुए कहा कि आज देश के इतिहास में काला दिन है । आज का दिन गांधी जी के सत्य व अहिंसा और शास्त्री जी के जवान-किसान के सम्मान के लिए है। लेकिन मोदी सरकार ने गांधी जी व शास्त्री जी का जिस तरह से अपमान किया है  वो पुरे देश को शर्मशार करने वाला है, अब मोदी जी ने नया नारा दिया है मर-जवान, मर-किसान 7 देश का किसान परेशान है , पीड़ित है , अपनी मांगों के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे  किसानो पर लाठीचार्ज करना व आंसू गैस के गोले बरसाना कहाँ की अहिंसा है।

वही भिवानी में जेल में मृतक किसान के परिवार से मिलने पहुचें व  खट्टर सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि एक किसान अपने परिवार का पेट नही भर पा रहा है वो बैंक के लोन कहाँ से चुकाएगा 7 खट्टर सरकार बताये की अब तक कितने किसानों के कर्ज माफ़ किये गये। किसान को फसल बर्बादी पर न तो उचित मुआवजा मिल रहा है न ही फसल का उचित दाम 7 फसल बिमा के नाम पर अपनी चहेतों की जेब भर रही खट्टर सरकार और किसानो को लुट रही है। किसानों के नाम पर सिर्फ खट्टर सरकार ने राजनीति की है  7 हेलीकॉप्टरों  में बैठकर सर्वे करने से कभी भी किसान का दर्द खट्टर सरकार को समझ नही आएगा।

जयहिंद ने कहा कि देश से करोड़ों रूपये लेकर भागे माल्या – नीरव पर सरकार ऊँगली तक नही उठा सकी, देश छोड़ कर भाग गये और सरकार कुछ न कर सकी 7 लेकिन एक बेबस किसान की घर-जमीन नीलम करने पर उतर आती है सरकार। उसे जेल में डाल दिया जाता है। सिर्फ कागजों में लिखा रह गया है जय जवान –जय  किसान। 

Post a Comment

0 Comments