Advertisements

मुख्यमंत्री ने ओमप्रकाश चौटाला पर साधा निशाना





Gurugram, 08 Oct,2018 NewsRoots18
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को गोहाना में हुई इनेलो और बसपा की रैली पर निशाना साधा है।  मुख्यमंत्री ने ओमप्रकाश चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि जो नेता अपनी पार्टी को ठीक से नहीं रख सकता, वो देश व प्रदेश के लिए क्या कर सकता है, यह समाज को देखना है। सोमवार को मुख्यमंत्री गुरुग्राम में सूचना, जन संपर्क एवं भाषा विभाग हरियाणा द्वारा भाजपा सरकार के चार साल के विकास कार्यों पर तैयार करवाई गई विकास गीत सीडी के विमोचन के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 



जब एक मीडियाकर्मी ने 7 अक्टूबर रविवार को गोहाना में आयोजित इंडियन नेशनल लोकदल की रैली में मंच पर हुए कथित झगड़े पर मुख्यमंत्री से प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा कि यह सभी ने देखा कि मंच पर झगड़ा हुआ। उन्होंने कहा कि हालांकि वे किसी की आलोचना करने में कम विश्वास रखते हैं और सीधे-सीधे अपना काम करते रहते हैं लेकिन चूंकि सवाल किया है तो जवाब भी देंगे। उन्होंने कहा कि जो नेता अपनी पार्टी को ठीक से नही रख सकता, वो देश और प्रदेश के लिए क्या कर सकता है, यह समाज को देखना और समझना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस विषय को आम जनता के लिए ही छोड़ देना चाहिए कि वह इस घटनाक्रम को देखकर क्या निर्णय लेती है।  
मुख्यमंत्री ने सरकार के चार साल पूरे होने पर कहा कि किसी भी सरकार के काम में पूर्णता तो आती नहीं, फिर भी वर्तमान भाजपा सरकार ने प्रदेशवासियों को राहत पहुंचाने के लिए कई काम किए हैं। उन्होंने कहा कि ईज ऑफ डुईंग बिजनेस में हरियाणा देश में 14वें स्थान पर था और हमारी सरकार आने के बाद हम 6वें स्थान पर लेकर आए तथा अब देश में तीसरे स्थान पर है। हम हरियाणा को पहले स्थान पर लाना चाहते हैं और इसके लिए प्रयासरत भी हैं। चुनौती के बारे में उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार दिलवाना चुनौती है। 

Post a Comment

0 Comments