Advertisements

नर्सिंग स्टाफ की 10 अक्टूबर को होने वाली हड़ताल टली, मांगो पर बनी सहमती






Chandigarh, 08 Oct,2018 NewsRoots18
सोमवार को नर्सिंग स्टाफ एसोसिएशन की प्रदेश अध्यक्ष सुनिता के नेतृत्व में प्रतिनिधी मंडल की बैठक एसीएस हैल्थ आर आर जोवल, डीजीएचएस सतीश अग्रवाल और विभाग के अन्य अधिकारियों के साथ हुई। बैठक में मांगों पर सहमती बनने के चलते 10 अक्टूबर को होने वाली अनिश्चितकालीन हड़ताल को टाल दिया गया है।


नर्सिंग स्टाफ एसोसिएशन की प्रदेश अध्यक्ष सुनिता ने बताया कि एसोसिएशन ने 10 अक्टूबर की स्ट्राइक को वापिस ले लिया है। विभाग के अधिकारियों के साथ हुई बैठक में कुछ मांगो पर सहमती बन गई है।  जिन मांगो पर सहमती बनी है तीन सप्ताह यानि एक नंबम्बर तक लागू करने का आश्वासन दिया गया। अन्य मांगो पर भी विभाग की तरफ से विचार करने का आश्वासन मिला है। सुनिता ने बताया कि ग्रेप पे 4200 से 4600 करने, सेकेंड एसीपी के बाद अडीसनल नर्सिंग सिस्टर का पद देने पर सहमती बनी है।

उन्होंने कहा कि अगर सरकार एक नवंबर तक उनकी मांगे पूरी नहीं करती है तो वे काली दिवाली मनाऐंगी। दिपावली के बाद अागे की रणनीति का ऐलान करेंगी। फिलहाल प्रदेश की जनता और सरकार के लिए राहत की खबर है। 10 अक्टूबर से होने वाली हड़ताल को  नर्सिंग स्टाफ एसोसिएशन का ओर से हड़ताल को वापिस ले लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments