Advertisements

पंजाब के गटर का पानी पंचकूला वासियों के लिए बना परेशानी का सब्ब






Jyoti Bhatia,Panchkula 06 Oct,2018 NewsRoots18 
पंजाब के बलटाना क्षेत्र के गटर का पानी शनीवार को जबरदस्ती ​पंचकूला सैक्टर 19 के नाले में डाल दिया गया जिससे सेक्टर 19 के गटर ओवरफलो होने से गलियों में गंदा पानी जमा होने लगा। गलियों में गंदा पानी भरने से स्थानीय लोगों  ने इसका विरोध किया।


पंचकूला युथ कांग्रेस के जिलाउपाध्यक्ष व सेक्टर 19 निवासी अंकुर गुलाटी ने बताया कि आज पंजाब बलटाना वालो ने जबरदस्ती अपने वहां के गटर का गंदा पानी 19 सेक्टर नाले में डाला है जब 19 सेक्टर के लोगों के मजदूरों से पूछा कि आप कहाँ से आये हो किसने भेजा है तो एक मजदूर ने कहा कि पंजाब से आये हैं​। स्थानीय लोगों के विरोध करने पर भी जब मजदूरों ने गंदा पानी डालना बंद नहीं किया तो मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस को शिकायत के बाद मजदूरों ने काम बंद कर दिया।

गुलाटी ने बताया कि जब पुरे घटनाक्रम की जानकारी पंचकूला​ नगर निगम ईओ को दी जिसपर उन्होंने मौके पर किसी को भेजने की बात कही लेकिन घंटो बाद भी नगर निगम का कोई अधिकारी, कर्मचारी मौके पर नहीं पंहुचा। इसके बाद नगर निगम के ईओ ने भी फोन उठाना बंद कर दिया। नगर निगम की लापरवाही से सेक्टर 19 निवासी को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानी लोगों में नगर निगम की बेरूखी से निगम के खिलाफ काफी रोष है। 

 मौके पर अंकुर के साथ महाबीर सहरावत, बबिता,   दीप, कर्मजीत, कांता, सीमा, कुसुम, विजय, अनु, आनीमा, ज्योति, नंद कुमारी, रेखा, मधु, राहुल, प्रिंस, गौरव​ सेक्टर ​निवासी भी मौजूद थे ​

Post a Comment

0 Comments