Advertisements

​यूनिवर्सीटी स्टूडेंट ने टवॉयलेट में दिया बच्ची को जन्म​





Hisar, 07 Oct,2018 NewsRoots18
हिसार सिविल अस्पताल के टॉयलेट में ​विश्वविद्यालय की एक छात्रा द्वारा बच्ची को जन्म देने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है रात के समय छात्रा ने रात के समय टॉयलेट में बच्ची को जन्म दिया और बच्ची को जन्म देने के बाद टॉयलेट में ही छोड़कर फरार हो गई टॉयलेट करने गई एक महिला ने बच्ची को देख लिया उसके बाद बच्ची को वार्ड में भर्ती करवाया गया।

घटना की जानकारी अस्पताल के डॉक्टरों को मिली तो अस्पताल के सीसीटीवी खंगाले गए सीसीटीवी में छात्रा के साथ दिखाई देने वाले युवक को अस्पताल के रिकॉर्ड में लिखवाए ​गए मोबाइल नंबर से खोज निकाला जिसके बाद छात्रा को सुबह अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है छात्रा बच्ची को अपनाने के लिए तैयार है और अब उसने बच्ची को अपना भी लिया है।

सीसीटीवी में छात्रा शुक्रवार की रात करीब 11:45 बजे अस्पताल में टाटा मैजिक गाड़ी में आती दिखाई दे रही है सीसीटीवी में छात्रा के साथ दो महिलाएं और एक युवक दिखाई दे रहा है से आपातकालीन विभाग में स्टाफ नर्स ए पेट दर्द की दवाई की मांग करते हैं लेकिन स्टाफ नर्स छात्रा का नाम पता रिकॉर्ड में दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की इसी दौरान छात्रा निकलकर टॉयलेट में चली गई और बच्ची को जन्म  दिया। बच्चे को जन्म देते ही छात्रा और उसके साथ कि तमाम लोग फरार हो गए।


टॉयलेट से रात 12:15 बजे बच्ची के रोने की आवाज सुनी महिला ने बच्ची को देख स्टाफ नर्स को सूचित किया जिसके बाद स्टाफ नर्स ने वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू किया बच्ची की नाजुक हालत को देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। अस्पताल प्रसाशन ने सारे घटनाक्रम की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर छानबीन कर सुबह युवक और युवती को खोज निकाला, जिसके बाद लड़की को भी अस्पताल में भर्ती किया । अब बच्ची को युवती दोनों स्वस्थ है और एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

Post a Comment

0 Comments