Advertisements

भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज छत्तीसगढ़ में करेंगे प्रचार, कैबिनेट बैठक स्थगित





Chandigarh, 23 Oct,2018 NewsRoots18
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को छत्तीसगढ़ जाएंगे। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए वह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। उनके छत्तीसगढ़ दौरे के कारण आज कैबिनेट बैठक स्थगित कर दी गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ स्टार प्रचारकों में शामिल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के स्टार प्रचारक हैं। इससे पहले उन्होंने केरल के बाद कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश तथा मिजोरम में भाजपा के प्रत्याशियों का प्रचार किया था। जहां पर भाजपा को काफी अच्छी सफलता मिली। भाजपा के स्टार प्रचारकों में शुमार योगी आदित्यनाथ मंगलवार को चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ जाएंगे।

चुनाव आयोग ने हाल ही में छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों की घोषणा की है। छत्तीसगढ़ में 12 और 20 नवंबर, मध्य प्रदेश एवं मिजोरम में 28 नवंबर, राजस्थान और तेलंगाना में सात दिसंबर को मतदान होने हैं। इन सभी राज्यों में मतदान की तिथियों के अनुसार योगी आदित्यनाथ बारी-बारी से चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। छत्तीसगढ़ में सबसे पहले मतदान होना है। लिहाजा उनका पहला चुनावी दौरा वहीं से है। उनके चुनावी दौरे के नाते मंगलवार को होने वाली कैबिनेट की बैठक स्थगित रहेगी।

Post a Comment

0 Comments