Advertisements

ना ग्रुप डी में जवाइनिंग, ना ही पुलिस में 5 नंबर की राहत, जवाइनिंग के लिए कर रहे प्रदर्शन



Chandigarh,28Fab,2019 NewsRoots18
हाल ही ग्रुप डी की सबसे बड़ी 18218 पदों पर भर्ती करके हरियाणा सरकार वाह वाही लूट रही है। वहीं भर्ती में चयनित 1972 उमीदवार जवाइनिंग के लिए दर - दर भटक रहे है। 

वीरवार को ग्रुप डी उमीदवार चयनित संघर्ष समिति के बैनर तले सैंकड़ो चयनित उम्मीदवारों ने पंचकूला धरना स्थल से डीसी ऑफिस तक प्रदर्शन किया और डीसी को ज्ञापन सौंपा। समिति के अध्यक्ष रवि ने बताया की हरियाणा सरकार में 18218 ग्रुप डी के पदों पर भर्ती की थी जिसमे कर्मचारी चयन आयोग में 16246 उमीदवारों को नियुक्त कर दिया। जबकि 1972 को कोर्ट केस के कारण लटका दिया। रवि ने बताया कि बचे हुए उमीदवारों में से ज्यादातर ने हरियाणा पुलिस कांस्टेबल की भी परीक्षा दी थी। सरकार ने उन्हें ग्रुप डी में चयन के चलते पाँच अंकों का बेनिफिट देने से भी इंकार कर दिया है और न ही उनकी जवाइनिंग करवाई है। 

रवि ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोर्ट में सरकार ठीक से पैरवी नहीं कर रही है जिसके कारण उनकी नियुक्ति का मामला लटका हुआ है। इसके लिए वे 22 जनवरी से 31 जनवरी तक सरकार के सभी नुमाइंदों से गुहार लगा चके है यह तक कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी ज्ञापन सौंपा चुके है। 

ग्रुप डी उमीदवार चयनित संघर्ष समिति के अध्यक्ष रवि ने कहा कि या तो सरकार जल्द उनकी जवाइनिंग करवाए  नहीं तो वे आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

Post a Comment

0 Comments