Advertisements

भाजपा दे रही कांग्रेस को झटके पे झटका , इस बार दिया राहुल गांधी को राष्ट्रीय झटका


Chandigarh,26March2019 NewsRoots18
अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राहुल गांधी की कोर टीम के अहम सदस्य देवेंद्र कादियान ने कांग्रेस को अलविदा कहते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। कादियान ने हुडा कांप्लेक्स स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष  सुभाष बराला और सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की। देवेन्द्र मूलत सोनीपत के गनौर से ताल्लुक रखते हैं। 

भाजपा जॉइनिंग के बाद प्रदेश अध्यक्ष बराला और सहकारिता मंत्री ग्रोवर ने कहा कि पार्टी में देवेंद्र कादयान का दिल की गहराई से हार्दिक स्वागत है । उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। देवेंद्र युवा चेहरा और ऊर्जावान हैं। निश्चित रूप से आने वाले दिनों में पार्टी के लिए पूरी मेहनत करेंगे।

देवेंद्र कादियान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने निष्पक्ष और पूरी ईमानदारी के साथ योजनाओं को धरातल पर लागू किया है। युवा वर्ग को पूरी ईमानदारी से नौकरियां दी। किसानों के लिए केंद्र सरकार ने ₹6000 सम्मान निधि राशि और ₹6000 हरियाणा सरकार ने देने का निर्णय लिया। दोनों निर्णय युवा और किसान के लिए अहम साबित हुए हैं । विदेश नीति हो या फिर रक्षा नीति, दोनों मामलों में दुनिया के सबसे मजबूत नेता नरेंद्र मोदी जी फ्रंट फुट पर रहे हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और हरियाणा तरक्की के नए आयाम पर पहुंच रहा है । पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाने का काम किया जाएगा । 

Post a Comment

0 Comments