Advertisements

जींद का ताउम्र आभारी, आतंकवाद की जड़ 370 - दिग्विजय



Chandigarh,01March,2019 NewsRoots18
जननायक जनता पार्टी के नेता एवं जींद उपचुनाव में प्रत्याशी रहे इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने जींद के दर्जन भर गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पिंडारापाथरीखुंगादालमवालाहैबतपुरश्रीराग खेड़ारूपगढ़ व शहर के कई वार्डो में जनसभा की। उन्होंने पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का मूल मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया।

दिग्विजय चौटाला ने जींद उपचुनाव में जनता द्वारा मिले भरपूर समर्थनस्नेह व आशीर्वाद के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जेजेपी का परिवार दिन प्रति दिन बढ़ रहा हैवह दिन दूर नहीं जब प्रदेश की बागडोर आम जनता के हाथ में होगी। उन्होंने बीजेपी सरकार की तमाम नाकामियों को गिनाते हुए कहा कि आज जनता इस सरकार से परेशान है, आगामी विधनसभा चुनाव में जजपा उसे उखाड़ फेंकना का काम करेगी। दिग्विजय ने कहा कि बीजेपी सरकार ने अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में युवागरीब, व्यापारी, किसान समेत तमाम वर्ग के लिए कुछ नहीं किया। आज युवा अपनी डिग्री को लेकर बदहाली के आंसू रो रहे है। सरकार ने पीएचडी धारकों को सफाई और चौकीदारी के काम तक सीमित कर दिया है। 

इसके अलवा उन्होंने आंतकवाद पर बोलते हुए कहा कि आज जम्मू कश्मीर में आतंकवाद की मूल जड़ धारा 370 है। सरकार को तुरंत प्रभाव से इस धारा को खत्म करना चाहिए। जिससे की वीर सैनिकों को वहां पर शांति स्थापित करने में सहायता मिले। दिग्विजय चौटाला ने एयरफोर्स के द्वारा पाकिस्तान को कड़ा जवाब देने पर उनके साहस की प्रशंसा की। उन्होंने ने कहा कि जिस साहस के साथ एक आदेश पर सेना ने पाकिस्तान के चेहरे पर पसीना लाने का काम किया है। वह हमारी सेना के  साहस व वीरता को दर्शाता है। इससे पूर्व उन्होंने देश की शहादत पर पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों के लिए दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रदाजंलि दी। दिग्विजय ने कहा कि आज राजनीतिक विचारधारा से उपर उठकर सभी को सैनिकों की हौसला अफजाई करनी चाहिए।

Post a Comment

0 Comments