Advertisements

# मजबूत होता लोकदल, @ कांग्रेस, जेजेपी और इनेलो छोड़ अनेक परिवार भाजपा में शामिल


Chandigarh,25March2019 Newsroots18
2019 के महा रण के आगाज के साथ ही राजनीतिक दलों में भगदड़ मची हुई है। आज सोशल मीडिया पर हमें तीन पोस्ट मिली है। जिसमें से दो पोस्ट चौकीदार सुभाष बराला के ट्वीटर से 12 बजकर 6 मिनट और दूसरी 12 बजकर 54 मिनट पर की गई। दोनों पोस्टों में भाजपा ज्वाइन करते हुए कुछ लोगों की तस्वीरें है एक पोस्ट में मंच पर बैठे चौकीदार और समाने जनता बैठी दिखाई दे रही है। एक पोस्ट में गांव समैन टोहाना में कांग्रेस और जेजेपी छोड़कर कई परिवारों के भाजपा में शामिल होने की बात कही गई है। वहीं दूसरी पोस्ट में पूर्व मार्किट कमेटी चेयरमैन एवं पूर्व सरपंच धारसूल रघबीर सिंह और रासूलपुर सरपंच नक्षत्र सिंह के नेतृत्व में भारी संख्या में लोगों का भाजपा का दामन थामने की बात कही गई है।

हमें ट्वीटर पर एक पोस्ट ओर मिली जोकि इनेलो के वरिष्ट नेता अभय सिंह चौटाला के एकाउंट से पोस्ट की गई जिसमें अभय चौटाला चरखी दादरी से कांग्रेस के पूर्व युवा हल्का प्रधान राहुल मराठा को पार्टी का झंडा देकर पार्टी में शामिल करते दिखाई दे रहे है। इस पोस्ट को # मजबूत होता लोकदल टैग के साथ पोस्ट किया गया है। साथ ही अभय चौटाला ने लिखा है कि मैं इनेलो परिवार में आपका सह्रदय स्वागत करता हूँ। 


इस सारे घटनाक्रम से ये साफ होता है कि रजनीतिक बयार किधर बह रही है। लेकिन इसमें भी कोई दो राय नहीं है रैलीयों में भीड़ को लेकर जानी जाने वाली इनेलो आज हासिये पर पंहुच गई है। कल तक प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल की भूमिका वाली पार्टी आज परिवार में दो फाड़ से अपना वजूद बचाने में जुटी है। लेकिन इनेलो का वर्कर आज भी चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की जेल से रिहाई की आस में बैठा है। जाने कब चौधरी साहब आयेंगे इनेलो में फिर हरियाली लायेंगे।

Post a Comment

0 Comments