Advertisements

37 किलो 500 ग्राम अफीम के पौधे बरामद, आरोपी फरार


Chandigarh,26March2019 NewsRoots18
हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जिला सिरसा में गस्त पर चैकिंग के दौरान 37 किलो 500 ग्राम अफीम के हरे पौधों व 1 किलो 200 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया है। आरोपी अभी फरार है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि फरार आरोपी की पहचान कुलवंत सिंह निवासी ढाणी गांव बाहिया के रूप मे हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस की एक टीम गश्त व चैंकिग के दौरान गांव बाहिया क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस पार्टी को सूचना मिली कि कुलवंत सिंह अपने खेत में अफीम के पौधो की खेती करता है। पुलिस पार्टी ने अविलंब कार्रवाई करते हुए उक्त स्थान पर दबिश देकर 37 किलो 500 ग्राम अफीम के हरे पौधे व 1 किलो 200 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया। आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में, सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चैंकिग के दौरान कोर्ट रोड़ मंड़ी डवबाली क्षेत्र से राजेश को 7 ग्राम हैरोइन के साथ गिरफतार किया है। पकडे गये आरापी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और विस्तार से पुछताछ कर तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगो के बारे में भी जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments