Advertisements

बीजेपी के नाश्ते का स्वाद चखने के बाद सपना चौधरी ने कांग्रेस छोड़ी, क्या भाजपा की होगी सपना चौधरी?


Chandigarh,25March2019 NewsRoots18
ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब मशहूर डांसर व सिंगर सपना चौधरी राजनीति को लेकर चर्चाओं में आई हो। इससे पहले भी कई बार ऐसी खबरें सामने आई की सपना कांग्रेस में शामिल हो सकती है। शनिवार को एक बार फिर  सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वाइन करने की खबरे सामने आई, न केवल खबरें आई बल्कि सपना चौधरी की कांग्रेस संगठन महांमंत्री के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करते हुए और कांग्रेस की महासचिव प्रयंका गांधी के साथ तस्वीरे भी सामने आई।

सपना का कांग्रेस के किनारा भाजपा का सहारा
सपना चौधरी का कांग्रेस ज्वाइन करने और मथूरा से चुनाव लड़ने की खबरों के बीच कांग्रेस ने रविवार को  उमिदवारों की सूची जारी करी, जिसमें सपना का नाम नहीं बल्कि मथूरा से महेश पाठक कांग्रेस के उमिदवार बनाये गये। कांग्रेस की सूची जारी करने के बाद सपना चौधरी ने प्रैसकॉनफ्रेस कर सपना ने दो टूक अभी कांग्रेस में शामिल ना होने की बात कहीं। साथ ही सपना ने कहा कि आगे भी किसी पार्टी में शामिल होने की उनकी कोई य़ोजना नहीं है। वहीं दूसरी और कांग्रेस ने सपना चौधरी के भजपा में शामिल होने के सबूत भी पेश किये।

क्या भाजपा में शामिल होंगी सपना चौधरी 
पिछले कई दिनों की सपना चौधरी को लेकर सियासी सरगर्मीयों के बीच सपना चौधरी ने उनकी ही बिरादरी सिंगर से आने वाले दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ नाशते पर ली गई तस्वीरें शेयर की. बताया जा रहा है कि ये तस्वीर सपना चौधरी की रविवार को प्रैसकॉन्प्रेंस से पहले की है। सूत्रों की माने तो भाजपा ने सपना को अपने साथ लाने के लिये कई ऑफर दिये है। कहा ये भी जा रहा है कि भाजपा हरियाणा की सभी दस सीटों पर क्लीन स्वीप करने के लिये सपना चौधरी को हरियाणा की किसी लोकसभा सीट से भी चुनाव मैदान में उतार सकती है। अब देखना ये होगा कि इसका ओपचारिक ऐलान कब होगा या नहीं ।

सपना चौधरी की बड़ी फैन फॉलोइंग
वैसे तो सपना चौधरी की पुरे भारत में ही बड़ी फैन फॉलोइंग है। सपना चौधरी को लाइव शो करने के लिये वैस्ट बंगाल तक के ऑफर मिलते है। लेकिन हरियाणा की बात करने तो हरियाणा के लोग सपना के दिवाने है। सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिये कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते है। इस लिये तमाम राजनीतिक खेमें सपना को अपने दल में शामिल करना चाहते है। अब सवाल ये है कि कांग्रेस से मुंह मोड़ चुकी सपना क्या भाजपा का दामन थामेगी, और थामेगी तो क्या राजनीतिक पारी में भी स्टार बनकर उभरेगी।

Post a Comment

0 Comments