Advertisements

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के हाई टेक कार्यालय का हुआ शुभारंभ


Chandigarh,08April2019 NewsRoots18
भारतीय जनता पार्टी हरियाणा ने लोकसभा चुनाव के लिए हाईटेक चुनाव कार्यालय कार्यालय तैयार किया है । रोहतक में तैयार इस कार्यालय में आज से काम शुरू कर दिया है। प्रदेश के लोकसभा चुनावों का संचालन इस वार रूम से ही होगा। भाजपा  के प्रदेश अध्यक्ष व टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने  आज  सुबह  इस हाईटेक चुनाव प्रबंधन कार्यालय  का शुभारम्भ किया ।
प्रदेश की पूरी चुनावी प्रक्रिया के काम को गति देने के लिए स्थापित इस हाईटेक इलेक्शन वार रूम के शुभारम्भ के  अवसर पर प्रदेश भाजपा संगठन मन्त्री सुरेश भट्ट , प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ,कार्यालय प्रभारी गुलशन भाटिया  के साथ अन्य  प्रमुख नेता उपस्थित थे। 

भाजपा के हाईटेक इलेक्शन वार रूम   के शुभारम्भ के  अवसर पर भाजपा  प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि इस वार रूम से प्रदेश के लोकसभा  चुनावों की तैयारियां की जाएंगी।  समय के बदलाव के साथ ही कामकाज में बदलाव की भी जरूरत होती है। इसी कारण लोकसभा  चुनावों को विशेष महत्व देते हुए चुनाव लड़ने की प्रक्रिया को नए संसाधनों से सुसज्जित करने और हर स्तर पर संपर्क बढ़ाने के लिए इस हाईटेक इलेक्शन वार रूम की शुरूआत की गई है।  
भाजपा के रोह्रतक प्रदेश कार्यालय में  लोकसभा  चुनाव के लिए वार रूम तैयार हो चुका है। इस वार रूम में अलग-अलग सेक्टर के हिसाब से काम को बांटा गया है। सोशल मीडिया टीम, मीडिया टीम और चुनाव में जिलों से संपर्क करने वालों की टीम को विशेष महत्व दिया गया है। यह टीम सीधे प्रदेश की 10 लोकसभा और  90 विधानसभा की मानिटरिंग करेगी।
अभी यह हाईटेक चुनाव प्रबंधन कार्यालय लोकसभा के  चुनावी प्रबंधन पर फोकस करेगा। इसे पूरी तरह हाईटेक बनाया गया है । इसमें पदाधिकारियों के अलावा प्रोफेशनल भी बैठेंगे, जो प्रदेश में प्रत्येक राजनीतिक गतिविधियों पर बारीकी से नजर रखेंगे।  प्रचार सामग्री पहुंचाने से लेकर प्रदेश भाजपा की तमाम गतिविधियां  इसी हाईटेक चुनाव प्रबंधन कार्यालय संचालित होंगी।

Post a Comment

0 Comments