Advertisements

भँवर में फसे अशोक तंवर ने किया नामांकन, नामांकन के समय नहीं पंहुचा कांग्रेस का कोई बड़ा नेता



Chandigarh,20April,2019 NewsRoots18
हरियाणा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ.अशोक तंवर ने शनिवार को सिरसा की आम जनता का आर्शीवाद लेकर बतौर कांग्रेस उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है नामांकन दाखिल करने पंहुचे तंवर के साथ कांग्रेस का कोई बड़ा नेता नहीं पंहुचा। जबकि कैप्टन अजय यादव के नामांकन में ऑल इंडिया कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला पंहुचे थे। अशोक तंवर ने अपने पिता दिलबाग सिंह, पत्नी अवंतिका माकन तंवर और अपने दोनों बच्चों के साथ ही नामांकन दाखिल किया है। सारे एपीसोड को देखकर तो ऐसा लगता है कि मोदी की लहर में प्रदेश कांग्रेस ने तंवर को बीच भँवर में अकेले छोड़ दिया है। क्योंकि एक तरफ भाजपा के उम्मीदवारों के नामांकन करवाने खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केन्द्र के नेता पंहुच रहे है, जबकि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के नामांकन के दौरान ना तो कांग्रेस के पूर्व मुख्यंमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, विधायक दल की नेता किरण चौधीर पंहुचे और ना ही केन्द्र से कोई बड़ा नेता व हरियाणा के प्रभारी गुलाम नवी आजाद ही तंवर खेवनहार बने।

यहां तक कि रणदीप सुरजेवाला भी जींद की बली का बदला लेने की फिराक में दिखाई दे रहे है। एक तरफ रणदीप सुरजेवाला गुरुग्राम से कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय यादव के नामांकन में शामिल होते है वहीं दूसरी और पार्टी के अध्यक्ष अशोंक तंवर को बीच भँवर में छोड़ देते है। कुछ समय पहले ही कांग्रेस में पार्टी का विलय करने वाले  हिसार लोकसभा सीट से बेटे भव्य बिशनोई को टिकट दिलवाने की जगदोजहद में लगे कुलदीप बिशनोई ने भी  तंवर को भँवर से निकालने की नहीं सोची।

नामांकन से पहले अशोक तंवर ने नेहरू पार्क में जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा के दौरान मंच से सिरसा जिले के ही कांग्रेस के फूसी बम्बों की ही आवाज सुनाई दी। जनसभा को  पूर्व सांसद चौ.रणजीत सिंह, पूर्व मंत्री परमवीर सिंह, पूर्व मंत्री बिल्लू कादियान, पूर्व मंत्री संपत सिंह, डॉ.राजकुमार वेरका, पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह गिलांखेड़ा, पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, पूर्व विधायक दूड़ाराम, पूर्व विधायक जरनैल सिह, डॉ.केवी सिंह, जयपाल सिंह लाली, शीशपाल केहरवाला, रमेश भादू, होशियारी लाल शर्मा, नवीन केडिया, कुलदीप गदराना, पूर्व सांसद शंकर पन्नू, पूर्व विधायक तेजबीर सिंह, संजय हिटलर, शबनम गोदारा, दलबीर भारती, राजबीर सधु, सतविन्द्र सिंह टिम्मी,भवानी सिंह, ओमप्रकाश देवीनगर, सुदेश अग्रवाल समेत सिरसा संसदीय क्षेत्र के सभी बड़े नेताओं ने संबोधित किया।


Post a Comment

0 Comments