Advertisements

दीपेन्द्र की घबराहट और बेचैनी हार की निशानी- सुभाष बराला,दीपेन्द्र तो क्या भूपेन्द्र हुड्डा भी कहीं से मैदान में आ जाए नहीं टिक पाऐंगे




Chandigarh,15April2019 NewsRoot18
हरियाणा में उम्मीदवार घोषित करने में तमाम राजनैतिक दल भारतीय जनता पार्टी से कहीं पिछे है। चुनाव का पहला चरण उम्मीदवारों की घोषणा का होता है। कांग्रेस भी बड़ी मुश्किल से 6 उम्मीदवार ही घोषित कर पाई है। यह बात सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने रोहतक में मीडिया से बात करते हुए कही। बराला ने कहा कि कांग्रेस समेत बाकि दलों को उम्मीदवार खोजने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि एक बार फिर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। ऐसे में मोदी लहर के चलते भाजपा के पक्ष में जो माहौल बना है उससे सभी दलों के बड़े नेता भी चुनाव लड़ने से कतरा रहें है।
सुभाष बराला ने कहा कि मोदी लहर और भाजपा के पक्ष में माहौल से विरोधी दलों में जो उम्मीदवार होने चाहिए उस प्रकार के उम्मीदवार नहीं आ रहे है। बराला ने कहा बहुत से बड़े – बड़े नेताओ के बारे में बाते आ रही है कि  उन्होंने तो चुनाव लड़न से ही मना कर दिया है। अरविंद शर्मा को रोहतक से उमिदवार बनाये जाने के सवाल पर बराला  ने जवाब देते हुए कहा कि अरविंद शर्मा काफी समय पहले बिना शर्त भाजपा में शामिल हुए थे, शर्मा को टिकट देना भाजपा केन्द्रीय चुनाव समीति का फैसला है।
सुभाष बराला ने रोहतक से कांग्रेस के उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा पर पुछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि दीपेन्द्र हुड्डा की घबराहट और उनके मन की बेचैनी उनके ब्यानों से झलक रही है जोकि चुनाव हारने की निशानी है। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता पार्टी को जीताने में लगे हुए है। भाजपा हरियाणा की सभी दस की दस लोकसभा सीटों पर जीत हांसिल करेगी। 2014 में मोदी जी को लाने की लहर थी, इस बार के चुनाव में मोदी सरकार के 5 साल के विकास कार्यों से पिछली बार से कहीं ज्यादा लहर है।
बराला ने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि दीपेन्द्र तो क्या भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भी कहीं से चुनाव मैदान में आ जाये भाजपा के सामने नहीं टिक पायेंगे। उन्होंने कहा कि सभी बूथ और दस की दस लोकसभा जीताने की जिम्मेदारी पार्टी ने मुझे दी है, मै और मेरे कार्यकर्ता मिलकर जिम्मेदारी को निभाएंगे और इस बार सभी दस सीटों पर जीत का परचम लहराएंगे।

Post a Comment

0 Comments