Advertisements

कार्यकर्ता को निभानी होगी जिम्मेदारी -सुरेश भठ्ठ


Chandigarh,06April2019 NewsRoots18
भाजपा के लिए एक-एक वोट महत्वपूर्ण है। इसके लिए बूथ मजबूती सबसे अहम है। पन्ना प्रमुखों को इसकी जिम्मेवारी सौंपी गई है, ताकि एक-एक वोट से कमल खिल सके। इसी सिलसिले में शनिवार को करनाल के इंद्री विधानसभा क्षेत्र में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया। सम्मेलन में प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने पन्ना प्रमुखों को जीत का मंत्र दिया। सुरेश भट्ट ने कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि लोकसभा जीत में सबसे अहम बूथ पर जीत होती है। लिहाजा बूथ को जीतना युद्ध जैसा है। एक-एक वोट डलवाना महत्वपूर्ण है। बूथ पर एक भी मत न छूटे इसकी जिम्मेवारी पन्ना प्रमुख की है। जब एक-एक वोट डलेगा तभी, कमल खिलेगा और हरियाणा से 10-10 लोकसभा सीटों पर विजय होगी। मेरा बूथ-सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत प्रदेश संगठन मंत्री ने कार्यकर्ता में उत्साह भरा और चुनाव में एक-एक वोट पर निगरानी रखने का आह्वान किया। उन्होंने यह भी कहा कि विरोधियों पर भी नजर रखनी है और फर्जी मतदान को रोकना है। सही मतदाता को मतदान केंद्र तक पहुंचाना भी पन्ना प्रमुख की जिम्मेवारी है। 

प्रधानमंत्री कर रहे देश के सम्मान व सुरक्षा की चौकीदारी
प्रदेश संगठन मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सम्मान व सुरक्षा की चौकीदारी कर रहे हैं। इसलिए सभी पन्ना प्रमुखों को अपने-अपने बूथ की चौकीदारी करनी होगी। भाजपा ने केंद्र व प्रदेश में जो कल्याणकारी जनहित में कार्य किए हैं, उनके बारे में जनता को अवगत कराना है। खास कर गरीबों के कल्याण के लिए चलाई गई योजनाओं के बारे में जानकारी देना जरूरी है। इसमें प्रधानमंत्री आवास योजना, जनधन योजना, उज्जवला योजना आदि शामिल हैं। 

संगठन महामंत्री ने कार्यकर्ताओं को दिलाया संकल्प
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने सभी पन्ना प्रमुख कार्यकर्ताओं को अपनी जिम्मेदारी निभाने का संकल्प दिलाया। सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि वह अपने कार्य को पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ पूरा करेंगे अपने पन्ने के एक-एक वोटर तक जाकर उनसे भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश संगठन महामंत्री को विश्वास दिलाया कि अपने पन्ने के प्रत्येक वोटर से कम से कम पांच बार प्रत्यक्ष संवाद करेंगे। जिससे की प्रत्येक वोटर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करे। यही नहीं कार्यकर्ताओं ने प्रदेश संगठन महामंत्री के आवाह्न पर यह भी संकल्प लिया कि भारत माता के वीर सपूत नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपनी पूरी ऊर्जा लगा देंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि उनके बूथ पर भाजपा भारी मतों से विजयी हो।



Post a Comment

0 Comments