Advertisements

इमरान खान की जुबां बोलने लगे हैं राहुल गांधी- बराला


Chandigarh,02April2019 NewsRoots18
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस द्वारा जारी किए गए घोषणापत्र को देश की सुरक्षा पर कू्ररतम प्रहार करार देते हुए कहा कि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान की जुबां बोल रहे हैं। अफस्पा हटाने का वायदा कर कांग्रेस ने जहां सेना के अधिकारों पर शिकंजा कसने का नापाक सपना देखा है, जिससे कांग्रेस का आतंकवाद समर्थित चेहरा अब बेनकाब हो गया है।
चंडीगढ में मंगलवार दोपहर प्रदेश पार्टी कार्यालय परिसर में पूर्व विधायक हरिराम वाल्मीकि एवं राजेंद्र बीसला के भाजपा में आस्था जताने के अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश के सामने दो विचारधारा हैं, जिसमें एक विचारधारा के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जो गरीब कल्याण वाली सरकार, विकास के रास्ते पर मजबूती के आगे बढने वाली सरकार, देश की आंतरिक एवं बाहरी सुरक्ष पुख्ता करने वाली सरकार दे रहे हैं। दूसरी विचारधारा उन लोगों की है, जो देश की अखंडता की कीमत पर सरकार बनाने के लिए लालायित हैं। कांग्रेस द्वारा जारी किए गए घोषणापत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि कांगे्रस पार्टी लगातार सेना के शौर्य एवं जवानों की शहादत का अपमान करती आई है और आज के घोषणापत्र से कांगे्रस उसी फेहरिश्त में एक कदम ओर नीचे गिर गई है। उन्होंने कहा कि कांगे्रस ने अफस्पा हटाने का वायदा कर सेना के मनोबल को गिराने का सपना देखा है, जिसे हर्गिज साकार नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कांगे्रस अध्यक्ष पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि आज वह पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की जुबां बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि समय आ गया है, जब देश की जनता भली-भांति समझे कि जवानों के अधिकारों पर कुठाराघात, कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास और पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद पर चुप्पी साधना आतंकवादियों, अलगाववादियों, पाक प्रधानमंत्री और कांगे्रस का घोषणापत्र एक ही भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने कांगे्रस के झूठे वायदे करने के इतिहास का उल्लेख करते हुए कहा कि वर्ष 2004 में घर-घर बिजली पहुंचाने वाली कांगे्रस वर्ष 2009 व वर्ष 2014 में भी उसी वायदे पर खडी थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच साल के दौरान इस काम को पूरा करके दिखा दिया। इसी प्रकार कांगे्रस ने किसानों का लाभ देने, जवानों को वन रैंक-वन पेंशन, जनता के मध्य अपने कामों का लेखा-जोखा रखने, सुरक्षा जरूरतों पर पुख्ता कदम उठाने, स्वास्थ्य सुरक्षा देने जैसे कितने ही वायदे कांगे्रस के घोषणापत्र की अधूरी सच्चाई को बयां करने के लिए काफी हैं। उन्होंने जनता-जर्नादन से ऐसे लोग और उनकी हकीकत को समझने और भाजपा की देश को हर मोर्चे पर सशक्त बनाने की प्रक्रिया में अपना समर्थन देने का आह्वान किया।


समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हुए दो पूर्व विधायक
पार्टी कार्यालय में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला और हरिराम वाल्मीकि ने अपने सैंकडों समर्थकों सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने उन्हें पूरा मान-सम्मान देने का भरोसा दिया। इस मौके पर सिरसा से पैक्स खारिया के निदेशक एवं पूर्व जिलाध्यक्ष पंचायती राज कांगे्रस अटलवीर नैन, पैक्स खारिया गांव जोधपुरिया के निदेशक लालचंद, वीआईपी नैन, रविंद्र मायल, फरीदाबाद से रविंद्र सिंह बांकुरा, प्रजापति महासंघ हरियाणा के अध्यक्ष रामेश्वर सिंह प्रजापत एवं उनके साथ नरवाना से शीशपाल, पंचकूला से राजकुमार, कुरूक्षेत्र से सुभाष, जींद से संजीव, पिंजौर से पवन कुमार, फरीदाबाद से मक्खन लाल, पेहवा से राजीव कुमार एवं झज्जर से पार्षद मीना देवी, पूर्व सरपंच हीरा लाल, राष्ट्रीय सैनी पंचायत के युवा प्रधान जितेंद्र  सैनी, वीरेंद्र कुमार, जगदीश कटारिया, कमल सैनी, संजय सैनी, कवर यादव, डॉ गजराज यादव, भारत सैनी , संजीव, सुभाष, रमेश सैनी, जय किशन गहलावत, प्रदीप वर्मा अपने समर्थकों समेत भाजपा में शामिल हुए।

Post a Comment

0 Comments